1. home Hindi News
  2. live
  3. jharkhand breaking news live jharkhand latest and breaking news jharkhand hindi news 15 april 2022 grj smj 2

Jharkhand Breaking News LIVE Updates: रांची के मेडिका में दोबारा भर्ती हुए पूर्व मंत्री कड़िया मुंडा

भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
प्रभात खबर ग्राफिक्स

पूर्व केंद्रीय मंत्री कड़िया मुंडा दोबारा मेडिका में भर्ती, स्थिति सामान्य

खूंटी के पूर्व सांसद सह पूर्व केंद्रीय मंत्री कड़िया मुंडा गुरुवार की शाम दोबारा रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती हुए हैं. इस संबंध में उनके पुत्र जगन्नाथ मुंडा ने कहा कि गुरुवार को घर में गिर जाने के कारण उनका शुगर लेवल लो हो गया था. तत्काल रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां चिकित्सकों की देखरेख में फिलहाल उनकी स्थिति सामान्य है. मालूम हो कि पिछले दिनों निमोनिया की शिकायत पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. इस दौरान पीएम मोदी ने फोन से उनका कुशलक्षेम जाना था.

रांची के कुटे के समीप 1.20 लाख रुपये की छिनतई

खूंटी के पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री कड़िया मुंडा की तबीयत खराब होने के कारण दोबारा रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले भी निमोनिया की शिकायत पर उन्हें मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान पीएम मोदी समेत अन्य राजनेताओं ने कड़िया मुंडा का कुशलक्षेम जाना था.

रांची जिला अंतर्गत सिकिदिरी-ओरमांझी रोड़ के कुटे स्थित राइस मिल के समीप से अपराधियों ने 1.20 लाख रुपये की छिनतई की है.

रांची के झिरी के समीप सड़क दुर्घटना, 3 घायल

रांची के रातू थाना क्षेत्र स्थित कचरा डंपिंग यार्ड झिरी के समीप कार ने कंटेनर में टक्कर मार दी. टक्कर मारने से कार का छत चकनाचूर हो गया. वहीं, कार में बैठे तीन लोग घायल हो गये. घायलों को हेल्थ केयर सेंटर, तिलता ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल प्रमोद त्रिपाठी (75 वर्ष) और एन तिवारी (70 वर्ष) को बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेज दिया गया, जबकि इस हादसे में कामनी कुमारी (23 वर्ष) का हाथ फ्रैक्चर हो गया.

अवैध खदान धंसी

धनबाद जिले के चिरकुंडा एरिया में डुमरीजोड़ में अवैध उत्खनन के कारण बाबूडंगाल-चांच में खदान धंस गयी. इसमें करीब 70 लोगों के फंसे होने की आशंका है.

चोरों ने सुरक्षाकर्मी को मारी गोली

सरायकेला (प्रताप मिश्रा): सरायकेला जिले के कांड्रा थाना अंतर्गत रतनपुर स्थित नीलांचल आयरन एंड पावर लिमिटेड कंपनी में बुधवार की मध्यरात्रि में 8 से 10 की संख्या में चोरों ने धावा बोला और चोरी करने के दौरान एक सिक्योरिटी गार्ड को चोरों ने गोली मार दी. इसमें वे घायल हो गये. उनकी हालत नाजुक है. इधर, पत्थरबाजी करते हुए चोर वहां से भाग निकले. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हत्या के बाद फरार चल रहा पति अरेस्ट

रांची (तौफिक आलम): ससुराल में अपनी पत्नी की सिलवट से हत्या करने के आरोपी पति रमेश महली को रांची की चान्हो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के बाद से आरोपी पति फरार चल रहा था.

मुखिया प्रत्याशी शाकिर हुसैन समेत 3 अरेस्ट

गिरिडीह (मृणाल कुमार): झारखंड पंचायत चुनाव के लिए नामांकन कराने से पहले गिरिडीह जिले के गांडेय प्रखंड की डोकीडीह पंचायत के मुखिया पद के प्रत्याशी शाकिर हुसैन के समर्थकों के द्वारा देश विरोधी नारे लगाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. हालांकि वीडियो बुधवार की दोपहर का है, लेकिन देर रात को यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए देर रात को छापामारी अभियान चलाया और मुखिया पद के प्रत्याशी शाकिर हुसैन समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

जंगली हाथियों का कहर

Jharkhand Breaking News LIVE Updates: नगड़ी (प्रदीप कुमार महतो): झारखंड के रांची जिले के नगड़ी प्रखंड में जंगली हाथियों ने कहर बरपाया. कई घरों व दीवारों को हाथियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया.

Jharkhand Breaking News LIVE Updates: भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें