1. home Hindi News
  2. live
  3. breaking news live up latest and breaking news uttar pradesh hindi news 22 april 2022 sht

UP Breaking News Live: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे सीएचसी महमूदाबाद सीतापुर, नदारद डॉक्टर्स को फटकारा

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजनीति, शिक्षा, धर्म और क्राइम से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ. यहां आपको आपके प्रदेश यूपी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

महमूदाबाद सीएचसी में अचानक पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक शुक्रवार को सीतापुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महमूदाबाद पहुंचेे. इस बीच उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर वास्तविका का निरीक्षण किया. अटेंडेंस रजिस्टर को देखने के बाद उनका पारा चढ़ गया. बिना अनुमति छुट्टी पर गए डॉक्टर्स को उन्होंने फोन किया. संतुष्टिजनक जवाब न पाकर उन्होंने जमकर फटकार लगाई. इसके साथ ही उन्होंने सभी डॉक्टर्स और कर्मचारियों को समय पर आने-जाने की हिदायत दी. निरीक्षण के दौरान एक्सरे मशीन खराब मिलने के बाद उन्होंने अधिकारियों को उसे त्वरित ठीक करवाने के सख्त निर्देश दिए.

email
TwitterFacebookemailemail

मॉरीशस के पीएम दिल्ली के लिए वाराणसी से रवाना

वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मॉरीशस के प्रधानमंत्री के बीच चल रही बैठक अब समाप्त हो चुकी है. मॉरीशस के पीएम दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. वहीं, सीएम योगी कुछ ही देर में खजूरी स्थित एक निजी स्कूल के उद्घाटन में पहुंचेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

जिलाध्यक्ष परवेज मियां के खिलाफ एफआईआर दर्ज

बरेली में बिजली विभाग ने BJP अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष के घर छापेमार कार्रवाई की है. परवेज मियां के घर पर बिजली विभाग ने छापेमारी के दौरान पकड़ी बिजली चोरी. टीम ने जिलाध्यक्ष परवेज मियां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

email
TwitterFacebookemailemail

आजम खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचे शिवपाल यादव

शिवपाल यादव और भतीजे अखिलेश यादव की बीच जारी नाराजगी को लेकर लगातार खबरे सामने आ रही हैं. इस बीच मीडिया से मिली खबर के मुताबिक, शिवपाल यादव अब आजम खान से मिलने के लिए सीतापुर जेल जा सकते हैं. इससे पहले वह आजम खान के उत्पीड़न को लेकर बयान दे चुके हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम के बाद राज्यपाल के साथ होगी मॉरीशस के पीएम की बैठक

मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद कुमार जगन्नाथ सुबह 9.30 बजे से दस बजे तक राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और सुबह दस बजे से साढ़े दस बजे तक सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद कार से लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट, बाबतपुर के लिए प्रस्थान करेंगे. एयरपोर्ट से सुबह 11.15 बजे विमान से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे. मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद जगन्नाथ अपनी पत्नी के साथ 3 दिनों के वाराणसी दौरे पर आए हुए हैं, जिसका आज आखिरी दिन है.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम जरदोजी अंगवस्त्र पहनाकर करेंगे मॉरिशस के पीएम का स्वागत

मॉरिशस के प्रधानमंत्री प्रविंद कुमार जगन्नाथ की तीन दिवसीय यात्रा का आज दूसरा दिन है. पीएम प्रविंद आज सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे. पीएम प्रविंद जगन्नाथ का सम्मान सीएम योगी जरदोजी अंगवस्त्र पहनाकर करेंगे. काशी के जरदोजी के कारीगर जमालुद्दीन और शादाब ने अंगवस्त्र पर मॉरीशस और भारत के झंडे को बनाकर उस पर दोनों देशों का नाम लिखकर झालर के साथ तैयार किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

जहांगीरपुरी में कार्रवाई की जांच करेगा सपा का प्रतिनिधिमंडल

दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुलडोजर चलाने के मामले में समाजवादी पार्टी ने जांच के लिए प्रतिनिधिमंडल बनाया है. मामले की जांच के लिए सपा के 2 मौजूदा, 3 पूर्व सांसद आज जहांगीरपुरी जाएंगे. शफीकुर्रहमान बर्क, एसटी हसन और जावेद अली, रवि प्रकाश वर्मा, विशंभर प्रसाद निषाद जांच करने जाएंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

मॉरिशस के प्रधानमंत्री की आज सीएम योगी से मुलाकात

मॉरिशस के प्रधानमंत्री प्रविंद कुमार जगन्नाथ की तीन दिवसीय यात्रा का आज दूसरा दिन है. पीएम प्रविंद आज सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे. इसके बाद वह राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात करेंगे. इससे पहले कल शाम जगन्नाथ ने सपरिवार काशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेका. बाबा विश्वनाथ की विधिविधान से पूजन कर आशीर्वाद लिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें