17.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिना डॉक्टर की पर्ची के बॉस ने सिक लीव देने से किया इंकार, तो एम्प्लॉई ने भी ऐसे छोड़ी नौकरी, देखें वायरल चैट

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नोट बहुत ही वायरल हो रहा है. ये नोट एक बॉस और इंपलॉई के बीच का है. दर्सल, एक कर्मचारी और बॉस के बीच की बातचीत, जिसने डॉक्टर की सलाह के बिना बीमारी की छुट्टी देने से इनकार कर दिया, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Undefined
बिना डॉक्टर की पर्ची के बॉस ने सिक लीव देने से किया इंकार, तो एम्प्लॉई ने भी ऐसे छोड़ी नौकरी, देखें वायरल चैट 2

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नोट बहुत ही वायरल हो रहा है. ये नोट एक बॉस और इंपलॉई के बीच का है. दर्सल, एक कर्मचारी और बॉस के बीच की बातचीत, जिसने डॉक्टर की सलाह के बिना बीमारी की छुट्टी देने से इनकार कर दिया, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

चैट का एक स्क्रीनशॉट वायरल

चैट का एक स्क्रीनशॉट Reddit पर यूजर ‘trustmebrotrust’ द्वारा साझा किया गया था. इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक सुपरवाइजर ने कर्मचारी को “अनुपस्थिति” के लिए डॉक्टर का नोट जमा करने के लिए कहा था. जिस पर कर्मचारी ने अपने बॉस को लिखा, “मुझे ऐसा करने से नफरत है, लेकिन मैं ठंडे पसीने के साथ उठा.” उसने यह भी कहा कि उसे “बुखार बढ़ रहा है और शरीर के हर हिस्से में दर्द हो रहा है”. उसने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं इसे आज बना पाऊंगा.”

It was a short week on the job lol
byu/trustmebrotrust inantiwork

डॉक्टर का नोट दें

इस पर भी बॉस ने बीमारी की छुट्टी देने के लिए डॉक्टर का नोट मांगा. बॉस ने लिखा, “कृपया माफ़ी अनुपस्थिति के लिए डॉक्टर का नोट प्राप्त करें.” जिस पर कर्मचारी ने जवाब दिया, “मैं पिछले 3 वर्षों से किसी डॉक्टर के पास नहीं गया हूं. मेरे पास सिर्फ बुखार के लिए डॉक्टर के पास जाने के लिए पैसे नहीं है और कल मैंने प्रति घंटे 8$ के बराबर कमाया, यही है डॉक्टरों का दौरा (कंपनी) द्वारा कवर किया गया”.

बुखार में भी काम करना होगा

इस पर बॉस भड़के हुए दिखे. “नहीं, लेकिन आपको काम पर रहना होगा जब तक कि आप डॉक्टर का नोट न दे सकें. अगर यह सिर्फ बुखार है तो आपको आकर काम करना चाहिए. सही है? आप घर पर कितना पैसा लाएंगे यह इस पर निर्भर करता है कि आप कैसे काम करते हैं,”

Also Read: ये 6 संकेत बताते हैं आपको काम से ब्रेक लेने की है बहुत जरूरत, पहचानें इन संकेतों को

आप गेम खेलने का आनंद लो, मैं रिजाईन करता हूं

जिस पर कर्मचारी ने बातचीत समाप्त करते हुए कहा, “ठीक है दोस्त, पूरे दिन ब्रेक रूम में बैठकर अपने फोन पर खेलने का आनंद लो. मैं बाहर हूं.”

यूजर्स दे रहें अपनी प्रतिक्रिया

इस Reddit पोस्ट को कुछ ही दिन पहले शेयर किया गया था और तब से इस पर 6,000 से अधिक अपवोट्स आ चुके हैं. कई इंटरनेट यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. जहां एक यूजर ने ल‍िखा, मुझे भी इस गंदगी से जूझना पड़ा था. एक दिन गले में खराश थी. सांस लेने में दर्द हो रहा था. लग रहा था क‍ि गले में ब्‍लेड से काटा जा रह हो. लेकिन मुझे लीव नहीं मिली. इसी दर्द में मुझे काम करना पड़ा.

डॉक्‍टर को दिखाते तो वे भी यही कहते

दूसरे यूजर ने ल‍िखा, एक दिन के लिए डॉक्टर का नोट? ओह, अच्‍छा हुआ आपने छोड़ दिया. डॉक्‍टर को दिखाते तो वे भी यही कहते, आपको वायरस है और घर जाकर आराम करें. आप डॉक्टर के पास जाने में समय बिताने के बजाय आप वह करने में अपना समय बिता सकते थे जो वास्तव में आपको बेहतर होने के लिए करने की जरूरत है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें