1. home Hindi News
  2. life and style
  3. daughter bought belt of rupees 35000 from gucci mother said it was like dps school uniform belt in ranchi for rs 150 only see mom shocking reaction funny video viral smt

बेटी ने खरीदा 35000 का बेल्ट, मां बोली ये तो Ranchi के DPS School जैसा 150 रु वाला, वायरल हुआ रिएक्शन वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Funny Viral Indian Video, Expensive Belt, Mom Shocking Reaction
Funny Viral Indian Video, Expensive Belt, Mom Shocking Reaction
Prabhat Khabar Graphics

Funny Viral Video, Expensive Belt, Mom Shocking Reaction: इन दिनों एक आंटी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो ब्रैंडेड बेल्ट को लेकर है जिसे उनकी बेटी छवी गुप्ता ने ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. दरअसल, इस वीडियो में बेटी अपनी मां अनिता गुप्ता को 35000 रुपये का खरीदा गया बेल्ट दिखा रही है. जिसे देख यूजर्स तो चौंक ही गए है साथ ही साथ आंटी का रिएक्शन भी देखने लायक है.

बेल्ट का दाम 35000 रुपये सुन चौंकी मां

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब अनिता गुप्ता अपनी बेटी से जब बेल्ट का दाम पुछती है तो बेटी कहती है कि ये थोड़ा महंगा है, 35000 रुपये का. इसे सुनते ही मां चौंकती और इसी बेल्ट से उसे मारने की बात कहती है. आंटी का यही रिएक्शन यूजर्स को काफी भा रहा है.

डीपीएस, रांची के स्कूल बेल्ट से की तुलना

आगे आंटी इस बेल्ट की खासियत पुछती है और बेल्ट की तुलना डीपीएस, रांची के स्कूल बेल्ट से करती है. आंटी के इस रिएक्शन वाले वीडियो का सभी इंस्टाग्राम यूजर्स मजा ले रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं.

150 रुपये के बेल्ट से की तुलना

इधर, मां की बात सुन बेटी भी बैकग्राउंड में हंसी जा रही है. वहीं मां का कहना है कि तुम्हारे पास हाथ में पैसे होने की देरी है, ऐसे ही फालतू चीजों में बर्बाद करती हो. आंटी का कहना है कि इस बेल्ट की कीमत महज 150 रुपये ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

गुच्ची वेबसाइट का महंगा इटालियन कुर्ता भी हुआ था वायरल

दरअसल, यह बेल्ट नामी फैशन वेबसाइट गुच्ची से खरीदा हुआ है. हाल ही में इटालियन फैशन का एक कुर्ता इस साइट पर 3500 डॉलर मतलब करीब 2.5 लाख रूपये में बेचा जा रहा था. जिसे लेकर ट्विटर यूजर्स ने कंपनी का काफी मजाक उड़ाया और भारत में बिकने वाले 500 रुपये के कुर्ते से तुलना भी की.

Posted By: Sumit Kumar Verma

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें