1. home Home
  2. life and style
  3. aamir khan to marry for the third time after the release of laal singh chaddha read here why aamirs first and second marriage broke tvi

लाल सिंह चड्डा की रिलीज के बाद तीसरी शादी करेंगे आमिर खान ? यहां पढ़ें क्यों टूटी आमिर की पहली और दूसरी शादी

आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा एक बार फिर जोरों पर है. ऐसी खबर आ रही है कि आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्डा की रिलीज के बाद तीसरी शादी करने जा रहे हैं. बता दें कि ऐसी अटकलें तब से लगाई जा रही है जब से एक्टर का तलाक हुआ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aamir khan movie laal singh chaddha
Aamir khan movie laal singh chaddha
Instagram

दरअसरल आमीर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया है. किरन राव और आमिर खान के तलाक की खबरें सुनकर एक ओर जहां सभी हैरान रह गए. हालांकि दोनों ने खुद समाने आकर तलाक के बारे मे जानकारी दी. दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लिया लेकिन बेटे आजाद का पालन-पोषण दोनों साथ मिल कर करेंगे. इतना ही नहीं तलाक के बाद भी आमिर खान और किरण राव अपने कई असाइनमेंट पर साथ काम करते भी नजर आए.

तलाक के बाद एक्ट्रेस फातिमा शेख को काफी ट्रोल किया गया था. हालांकि शादी की खबरों को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और न ही एक्टर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया मिली है. ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म लाल सिंह चड्डा की रिलीज के बाद आमिर खान शादी कर लेंगे. बता दें कि एक्ट्रेस फातिमा शेख फिल्म दंगल और ठग्स ऑफ हिंदूस्तान में नजर आईं. इसके बाद ही एक्ट्रेस का नाम आमिर खान के साथ जुड़ने लगा और कहा जाने लगा कि वे आमिर को डेट कर रही हैं हालांकि कुछ दिनों बाद ही यह मामला शांत भी हो गया था.

लाल सिंह चड्डा की रिलीज के बाद तीसरी शादी करेंगे आमिर खान ? यहां पढ़ें क्यों टूटी आमिर की पहली और दूसरी शादी
Administrator

किरण राव के साथ थी आमिर की दूसरी शादी

लगान के सेट पर हुई थी मुलाकत, फोन पर बात करते हुए आमिर हो गए थे इंप्रेस : सुपरस्टार आमिर खान और किरण राव अलग हो चुके हैं. बता दें दोनों की शादी 28 दिसंबर 2005 को हुई थी. आमिर खान की किरण राव के साथ यह दूसरी शादी थी. दोनों का एक बेटा आजाद भी है. आमिर और किरण की मुलाकात फिल्म 'लगान' के सेट पर ही हुई थी. किरण लगान की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं और एक काम के सिलसिले में उन्होंने कॉल किया. इस दौरान आमिर और किरण के बीच तकरीबन आधा घंटे बात हुई, बस यहीं से आमिर किरण से इंप्रेस हो गए. किरण आमिर से 9 साल छोटी हैं. शादी से पहले दोनों 2 साल की लिव इन में भी रहे थे. किरण राव को लगान में 10 हजार रुपए की सैलरी पर रखा गया था. लगान के अलावा किरण ने डेली बेली, धोबी घाट और पीपली लाइव जैसी फिल्मों में डायरेक्शन किया था.

लाल सिंह चड्डा की रिलीज के बाद तीसरी शादी करेंगे आमिर खान ? यहां पढ़ें क्यों टूटी आमिर की पहली और दूसरी शादी

रीना दत्ता संग आमिर ने की थी पहली शादी

रीना के एकतरफा प्यार में पड़े थे आमीर, कई बार झेला था रिजेक्शन : एक समय ऐसा भी था जब आमिर खान रीना दत्ता के दीवाने थे. उन्होंने रीना दत्ता से तब शादी कर ली थी जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू भी नहीं किया था. उस वक्त आमिर काफी सिर्फ 21 साल के थे जबकि रीना दत्ता 19 साल की थी. दोनों ने चोरी चुपके शादी की थी. इसकी खबर एक्टर ने परिवार को भी नहीं लगने दी थी. फिल्मों में आने के काफी समय बाद आमिर ने रीना संग शादी के बारे में बताया था. रीना से आमिर एकतरफा प्यार करते थे कई बार रीना का रिजेक्शन झेलने के बाद अब में रीना मान गईं और दोनों ने शादी कर ली. रीना दत्ता और आमिर खान का रिश्ता 16 साल तक चला था. आमिर और रीना के दो बच्चे हैं आइरा और जुनैद. आइरा तो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं और बेटे जुनैद भी बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें