1. home Home
  2. entertainment
  3. yuvika chaudhary arrested in caste remark case released on bail know what is the whole matter slt

जातिगत टिप्पणी मामले में Yuvika Chaudhary जमानत पर हुई रिहा, जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस युविका चौधरी की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही है. जातिगत टिप्पणी मामले में हरियाणा पुलिस ने अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने एक्ट्रेस से 3 घंटे की पूछताछ के बाद जमानत पर छोड़ दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
युविका चौधरी गिरफ्तार
युविका चौधरी गिरफ्तार
instagram

'बिग बॉस' फेम और बॉलीवुड अभिनेत्री युविका चौधरी को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनपर एक वीडियो में अनुसूचित जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप है. हालांकि पुलिस ने एक्ट्रेस से 3 घंटे की पूछताछ के बाद औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया है. एक्ट्रेस पर एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था.

युविका चौधरी पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश के बाद पूछताछ के सिलसिले में हांसी पहुंची थी. इस दौरान उनके पति प्रिंस नरूला भी दिखाई दिए थे. उनके वकील अशोक बिश्नोई ने एएनआई से बात करते हुए कहा था कि 'मेरी क्लाइंट हाईकोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुसार जांच में शामिल हुईं और वह अभी अंतरिम जमानत पर हैं'. अब इस केस में 24 नवंबर को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी.

युविका चौधरी पर जातिगत टिप्पणी मामले में दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन ने शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने ने ही क्रिकेटर युवराज सिंह पर भी एफआईआर दर्ज करवाई थी. यही नहीं जातिगत टिप्पणी मामले में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस 'बबिता जी' यानि की मुनमुन दत्ता के खिलाफ भी शिकायत दर्ज हो चुकी है.

क्या है मामला

दरअसल, युविका ने बीते महीने अपने एक वीडियो में अनुसूचित जाति के प्रति अपमानजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था. यही नहीं अनुसूचित जाति ने हांसी थाने के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया था. वहीं एक्ट्रेस के विरोध में नारे भी लगाए थे. जिसके बाद सबूत के तौर पर अनुसूचित जाति ने युविका की वीडियो पुलिस को सौंपकर एकआईआर दर्ज करवाई थी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें