1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. youtuber carryminati aka ajey nagar entry in salman khan show bigg boss 14 premiere on 3 october know more latest update div

Bigg Boss 14: क्‍या शो में एंट्री लेंगे यूट्यूब सेंसेशन CarryMinati? अब खुद ट्वीट कर दिया ये अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CarryMinati in Bigg Boss 14
CarryMinati in Bigg Boss 14
twitter

CarryMinati in Bigg Boss 14 : बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है. अक्टूबर के पहले सप्ताह यानी 3 अक्टूबर को शो के ऑन एयर होगा, लेकिन अभी भी लगातार इस रियलिटी शो से नए नाम जुड़ते जा रहे हैं. प्रतियोगियों की लिस्ट में अब 21 वर्षीय यूट्यूब सेंसेशनल कैरी मिनाटी (CarryMinati) उर्फ अजय Ajey Nagar (Ajey Nagar) का नाम सामने आ रहा है. हालां‍कि अब कैरी मिनाटी ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह इस शो का हिस्‍सा होंगे या नहीं.

उन्‍होंने ट्वीट किया,' मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं! कृपया ऐसी खबरों पर विश्वास न करें.' खबरें थी कि कैरी मिनाटी जल्द ही कोरेंटिन होंगे. लेकिन अब उन्‍होंने बिग बॉस में शामिल होने से साफ साफ इंकार कर दिया है. बिग बॉस में इस बार प्रतियोगियों को 15 दिन कोरेंटिन होने के बाद बिग बॉस के घर में एंट्री होगी. कोरेंटिन होने के लिए भी प्रतियोगियों को पैसे मिलने वाले हैं.

सूत्रों के अनुसार, टिक टॉक स्टार आमिर सिद्दिकी की भी बिग बॉस 14 में एंट्री हो सकती हैं. इन दोनों के बीच की जुबानी जंग सभी को पता है. हालांकि उन्‍होंने इसपर फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इसको ही बिग बॉस अपने घर में भुनाने की तैयारी में है.

आमिर सिद्दीकी और कैरी मिनाटी के करोड़ों फॉलोर्स हैं. ये बात भी किसी से छिपी नहीं है. इसका भी सीधा फायदा बिग बॉस को पहुचने वाला है. हालांकि इन दोनों नामों की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. तय नामों में जैस्मिन भसीन,निशांत मलकानी, पवित्रा पुनिया,जान शानू का नाम तय बताया जा रहा है.

बिग बॉस 14 को लेकर ये भी खबरें आ रही हैं कि इस नए सीजन में पुराने सीजन के प्रतियोगी भी नज़र आएंगे जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला ,हिना खान,गौहर खान,मोनालिसा,शहनाज़ गिल का नाम सामने आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये गेस्ट प्रतोयोगी के तौर पर शो में एंट्री करेंगे. टास्क करेंगे लेकिन उनके लिए वोटिंग नहीं होगी. ये शो में अपने अंदाज में तड़का लगाएंगे.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान 1 अक्टूबर को शो का प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे. दरअसल 'भारत' एक्‍टर अपनी आनेवाली फिल्‍म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग शुरू करनेवाले हैं. आमतौर पर, प्रीमियर एपिसोड शो के शुरू होने से एक दिन पहले शूट किया जाता है ताकि प्रतियोगियों की पहचान छुपाकर रखी जा सके. रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान इस बार मुंबई के फिल्म सिटी में बिना लाइव ऑडियंस के शूट करेंगे.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें