1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishtey hain pyaar ke actor shaheer sheikh to tie knot with ruchikaa kapoor in december latest update actor dating life ruchikaa bold photo div

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke फेम शहीर शेख रुचिका कपूर संग दिसंबर में शादी करने वाले हैं? जानिए लेटेस्ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shaheer Sheikh to marry Ruchikaa Kapoor
Shaheer Sheikh to marry Ruchikaa Kapoor
instagram

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Shaheer Sheikh to marry Ruchikaa Kapoor : टीवी सीरियल 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) फेम एक्‍टर शहीर शेख इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में है. एक्टर ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था. उन्होंने बताया था कि वो रुचिका कपूर को डेट कर रहे है. इस खबर के बाद से ही फैंस कयास लगा रहे थे कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले है. अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहीर रुचिका से इस साल दिसंबर में शादी कर सकते है.

पिंकविला की खबर के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि शहीर शेख औऱ रुचिका कपूर दिसंबर में शादी कर सकते हैं. हाल ही में परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में दोनों की एक छोटी सी रस्‍म भी हो गई है. वहीं, एक्टर ने रुचिका के साथ अपनी पहली तसवीर भी शेयर की है. बता दें कि पिछले महीने शहीर ने अपने इंस्टाग्राम पर रुचिका कपूर की तस्वीरें शेयर की थी और उन्हें ‘माय गर्ल’ बुलाया था. जिसके बाद उनका ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हुआ था. वहीं, इन तसवीरों पर पर्ल वी पुरी, एकता कपूर, पूजा बनर्जी, अली गोनी और सुप्रिया पिलगांवकर ने उन्हें बधाई दिया था.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले शहीर ने एक इंटरव्यू में शादी को लेकर कहा था कि, 'लॉकडाउन ने मुझे एहसास दिलाया कि मैं हर दो साल में शादी को आगे बढ़ाता हूं, लेकिन आप कभी नहीं जानते कि क्या आप उन सालों को देखेंगे. लेकिन अभी फैमिली शुरू करने के लिए मुझे बड़े अपार्टमेंट की जरूरत है और मैं उसके लिए काम कर रहा हूं.'

टीवी का जानामाना नाम है श‍हीर शेख

टीवी एक्‍टर और मॉडल शहीर शेख साल 2013 में दिखाए गए 'महाभारत' सीरियल में अर्जुन और 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' में अबीर के किरदार से काफी पॉपुलर हुए. उन्‍होंने कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी से भी खासा सुर्खियां बटोरीं. उन्‍होंने साल 2009 में सीरीयल क्‍या मस्‍त है लाइफ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह झांसी की रानी में नाना सा‍हब के किरदार में दिखे. उन्‍होंने कई चर्चित सीरीयल्‍स में काम कर लोगों का दिल जीता है. श‍हीर शेख प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं.

कौन है रुचिका कपूर

रुचिका कपूर का जन्म 21 जून, 1988 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई जमनाबाई नरसी स्कूल से पूरी की है. रुचिका ने जय हिंद कॉलेज से इंग्लिश लिटरेचर में बैचलर ऑफ आर्ट्स(बी.ए.) की डिग्री हासिल की. वह एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और कार्यकारी उपाध्यक्ष भी हैं. रचनात्मक निर्माता के रूप में रुचिका ने करीना कपूर खान, सोनम कपूर अभिनीत फिल्म वीरे दी वेडिंग और लैला मजनू सहित कई फिल्मों में काम किया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें