21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरYeh Rishta Kya Kehlata Hai: अपनी बहन अभीरा का घर तोड़ेगी रूही, अरमान संग चलाएगी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अपनी बहन अभीरा का घर तोड़ेगी रूही, अरमान संग चलाएगी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीरा और अरमान की कहानी शुरू हो गई है. लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि रूही को धीरे-धीरे अभीरा और अरमान की दोस्ती से जलन होने लगी है. वह उन्हें एक साथ देखना पसंद नहीं करती है और उसे इस बात से भी जलन होती है कि मनीष ने अभीरा को अपनी परपोती के रूप में स्वीकार कर लिया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ उर्फ ​​अभिमन्यु और अक्षरा की कहानी खत्म हो गई. फैंस इस बात से काफी ज्यादा दुखी थे, उनका कहना था कि अभी दोनों की लवस्टोरी और भी ज्यादा चलनी चाहिए थी. अब अभीरा और अरमान की कहानी शुरू हुई. समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी मुख्य भूमिका निभाते हैं. शो के नए कलाकारों को दर्शकों से जुड़ना थोड़ा मुश्किल लग रहा था, लेकिन अब कहानी पर ध्यान दिया जा रहा है. नई कहानी को आखिरकार दर्शकों ने स्वीकार कर लिया है और लोग अभीरा और अरमान को पसंद करने लगे हैं. लेटेस्ट कहानी के अनुसार, अरमान और रूही एक-दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन जीवन ने उनके लिए अलग-अलग योजनाएं बनाई थीं. रूही को अरमान के भाई रोहित से शादी करनी पड़ी, जबकि अरमान अपनी गुरु अक्षरा की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए अभीरा से शादी करता है. हालांकि, अरमान का परिवार अभीरा को स्वीकार नहीं करता है और उनके लिए चीजें मुश्किल कर देता है. अरमान रूही को अभीरा के बारे में बताता है और उससे अभीरा की मदद करने के लिए कहता है. वह उससे कहता है कि वह अभीरा से प्यार नहीं करता और वह एक साल में उसकी जिंदगी से चली जाएगी. रूही खुश है कि अरमान उसके अलावा किसी और से प्यार नहीं करता.

रूही को अभीरा और अरमान की नजदीकियों से होती है जलन

रोहित और अभीरा इस बात से अनजान हैं कि अरमान और रूही का एक पास्ट था. हालांकि रूही को धीरे-धीरे अभीरा और अरमान की दोस्ती से जलन होने लगी है. वह उन्हें एक साथ देखना पसंद नहीं करती है और उसे इस बात से भी जलन होती है कि मनीष ने अभीरा को अपनी परपोती के रूप में स्वीकार कर लिया है. रूही को लगता है कि अभीरा धीरे-धीरे उससे सब कुछ छीन लेगा. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रूही-रोहित और अरमान-अभीरा की रिसेप्शन पार्टी है. हालांकि, रूही को अरमान और अभीरा के डांस से जलन महसूस होगी और वह अरमान का ध्यान आकर्षित करने के लिए जानबूझकर खुद को चोट पहुंचाएगी.

अरमान के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखना चाहती हैं रूही?

बाद में, हम उन्हें अरमान से बात करते हुए और उसे याद दिलाते हुए भी देखेंगे कि वह अभीरा से प्यार नहीं करता है और उसके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करेगा. अरमान उसे चेतावनी देगा और याद दिलाएगा कि उसने उसके भाई से शादी की है. स्वर्णा ये देख लेगी और रूही से बात करेगी. वह रूही को रोहित पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहेगी. रूही उसे बताएगी कि अरमान उसका पहला प्यार था और वह हमेशा उससे प्यार करेगी. रोहित यह सब सुनेगा और आहत होगा. जब अरमान यह देखेगा तो वह खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश करेगा. रोहित उससे पूछेगा कि जब अभीरा उससे प्यार करने लगेगी तो वह क्या करेगा. बाद में, हम रोहित को नकली शादी से दूर रहने के लिए रूही और पोद्दार परिवार को छोड़ते हुए देखेंगे.

शहजादा धामी ने अभिमन्यु के रोल पर कही ये बात

ये रिश्ता क्या कहलाता है टेलीविजन पर सबसे सफल चलने वाले शो में से एक है. लीप के बाद यह शो सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टॉप 5 टीवी शो की लिस्ट से बाहर हो गया है. शहजादा धामी, जो वर्तमान में शो में अरमान की भूमिका निभा रहे हैं, ने ट्रोल होने और हर्षद चोपड़ा से तुलना किए जाने पर दिल की बात कही. अभिनेता ने कहा कि पिछले सीजन का हिस्सा रहे अभिनेताओं ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और वह बस विरासत को आगे ले जा रहे हैं. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि दबाव के बारे में या वे खुद को साबित कर पाएंगे या नहीं, इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है. शहजादा ने कहा कि वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं और बाकी को भाग्य पर छोड़ देना चाहिए.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: हर्षद चोपड़ा संग लड़ाई पर राजन शाही ने तोड़ी चुप्पी, कहा- लोग गलत व्यवहार करते…

ट्रोलिंग पर क्या बोले शहजादा धामी

खैर, हर्षद और प्रणाली के शो छोड़ने के बाद नए कलाकारों को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. ट्रोलिंग को लेकर उन्होंने कहा कि वह समझते हैं कि दर्शक अभी भी पिछली पीढ़ी के अभिनेताओं से जुड़े हुए हैं, लेकिन उन्हें दृढ़ता से लगता है कि वे जल्द ही इससे उबर जाएंगे और अपनी कहानी से जुड़ेंगे. उन्होंने यहां तक ​​कह दिया कि उन्हें भद्दे कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता. शहजादा तीन शो का हिस्सा रह चुके हैं और उनका कहना है कि एक टेलीविजन अभिनेता बनना बिल्कुल भी आसान नहीं है, क्योंकि इसके लिए बहुत कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि वह इस माध्यम का हिस्सा बनकर खुश हैं और यह भूमिका पाकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें