18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनYeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा-अरमान की पहली मुलाकात में लड़ाई,अक्षरा की बेटी ने चुलबुले अंदाज से जीता दिल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा-अरमान की पहली मुलाकात में लड़ाई,अक्षरा की बेटी ने चुलबुले अंदाज से जीता दिल

ये रिश्ता क्या कहलाता है ने हाल ही में लीप लिया है. प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा ने सीरियल को अलविदा कह दिया है. उनकी जगह अब समृद्धि शुक्ला, शहजादा धामी ने ले ली है. हाल ही के एपिसोड में हमने देखा कि अभीरा और अरमान की फोन पर नोकझोंक होती है. दोनों प्यार भरे पल को साझा करते हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है ने हाल ही में लीप लिया है. जिसके बाद न चाहते हुए भी हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ को शो को अलविदा कहना पड़ा है. अब उनकी जगह समृद्धि शुक्ला, शहजादा धामी ने ले ली है. अब लीप के बाद एपिसोड की शुरुआत अभीरा के रोशन अक्षरों ILU से चौंकने से होती है. उसे एक अनजान व्यक्ति का फोन आता है. चिढ़कर, वह कॉल करने वाले को डांटती है और चेतावनी देती है कि वे उसे कम न समझें. वह गुस्से में एलईडी लाइट्स को भी लात मार देती है. हालांकि, तनाव तब बढ़ जाता है जब लैंडलाइन फोन की घंटी बजती है और वह घबराहट के साथ इसका जवाब देती है. उसे आश्चर्य हुआ, कॉल करने वाला अरमान है, जिसकी पहचान जानने से पहले वह उसे डांटना शुरू कर देती है. अरमान, शांत रहते हुए, उसे कहता है कि उसे बुकिंग चाहिए है, जिसके बाद अभीरा उससे माफी मांगती है. हालांकि अरमान दुखी होकर अभीरा का फोन काट देता है. हालांकि, अक्षरा अभीरा से अनुरोध करती है कि वह उसे मैसेज भेजकर सुधार करे.

अभीरा और अरमान के बीच हुई नोकझोंक

दोनों के बीच बातचीत के बाद आखिरकार अरमान फोन उठाता है, और अभीरा गलती को दूर करने का मौका मांगती है. वह कबूल करती है कि उसने गलती से उसे अपना फैन मान लिया था और इस गलतफहमी के लिए माफी मांगती है. जैसे ही वह उससे आरक्षण रद्द न करने की विनती करती है, अरमान माफी स्वीकार कर लेता है और टिकट कन्फर्म करने का फैसला करता है, जिससे अभीरा बहुत खुश हो जाती है.

अक्षरा ने अपनी बेटी अभीरा को प्यार से समझाया

अक्षरा उनकी ओर से माफी मांगने के लिए आगे आती है. अभीरा अरमान से तीन जादुई शब्द बोलने के लिए कहती है, जिससे वह आरक्षण की पुष्टि कर देता है. अभीरा अपनी चिंताओं पर विचार करती है और अपनी मां से असली कारण छुपाती है, ताकि वह अपने कार्यों के परिणामस्वरूप परेशान महसूस न करे. उनका दावा है कि सब कुछ गलतफहमी थी. इससे प्रभावित हुए बिना, अक्षरा ने उसे रिसॉर्ट में अपने कामों पर ध्यान केंद्रित रखने की सलाह दी. इसके बाद अक्षरा याद दिलाती है कि वकीलों को बोलने से पहले सावधानी से सोचना चाहिए.

https://www.instagram.com/p/CzWL00WgSFG/

काफी चुलबुली बनकर रिसोर्ट में घूमती है अभीरा

अरमान पहाड़ों की सुंदरता को देखता है और मसूरी के लिए निकल पड़ता है. इसी बीच, अभीरा अपनी आने वाली बुकिंग के लिए हर चीज की दोबारा जांच करती है. जब गैस सिलेंडर खत्म हो जाता है, तो थोड़ी सी दिक्कत आती है और रिप्लेसमेंट आने में आमतौर पर दो दिन लग जाते हैं. हालांकि, गैस सिलेंडर तुरंत लाया जाता है, और डिलीवरी व्यक्ति उन्हें ‘भाभी जी’ कहकर संबोधित करता है, जिससे पता चलता है कि उनके भाई, युवराज भैया ने एक दिन पहले उनसे फोन पर बात की थी. अभीरा यह जानकर आश्चर्यचकित हो जाती है कि युवराज ही वह व्यक्ति है, जिसे उसने गलती से अपना फैन समझ लिया था.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai छोड़ते ही प्रणाली राठौड़ के हाथ लगा सोनी टीवी का ये प्रोजेक्ट, टॉप शो से होगी वापसी

अरमान-अभीरा की शादी पर समृद्धि शुक्ला

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीरा के रूप में नजर आने वाली समृद्धि शुक्ला ने अभीरा और अरमान के बीच मतभेदों के बारे में खुलासा किया. उन्होंने अरमान और अभिरा की शादी के बारे में एक अपडेट का खुलासा करते हुए धारावाहिक में आने वाले ट्विस्ट के बारे में खुलासा किया. उन्होंने इंडिया फ़ोरम से बात करते हुए कहा, “अभीरा और अरमान व्यक्तित्व के मामले में एक-दूसरे से अलग हैं. अभीरा एक स्वतंत्र लड़की है, जबकि अरमान के पास अपने करियर को शुरू करने के लिए अलग-अलग योजनाएं हैं, लेकिन नियति के पास अभीरा और अरमान के लिए कुछ और योजनाएं हैं, जो दर्शकों ने प्रोमो में देखी हैं समृद्धि शुक्ला ने एक बयान में कहा, “अभीरा और अरमान के जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव को देखना दिलचस्प होगा. मैं विरासत को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं और आशा करती हूं कि दर्शक हमें उतना ही प्यार और सराहना देंगे.” हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ 2021 में ये रिश्ता क्या कहलाता है में शामिल हुए, उन्होंने मुख्य भूमिका के रूप में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की जगह ली.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें