1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert shocking gayu asks naira to call the police kairav runs for life upcoming episode bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : क्‍या नायरा करेगी पुलिस को फोन? कायरव मुश्किल में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai naira
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai naira
twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आनेवाले एपिसोड में चौंकाने वाले ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे. आपने देखा कि गायू नायरा को चेतावनी देती है कि वह अपने बेटे कायरव पर ध्‍यान दें. कायरव के बदलते व्यवहार की वजह से नायरा परेशान है.

गायू घर चली जाती है और वंश को विकलांग बनाने के लिए कायरव को दोषी ठहराती है. गायू नायरा से पुलिस को कॉल करने और उसे गिरफ्तार करने के लिए कहती है. कायरव घर से भाग जाता है क्योंकि वह गिरफ्तार नहीं होना चाहता. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि कायरव कैसे साबित करेगा कि वह निर्दोष है? शो पर आगे क्या होगा? क्‍या नायरा अपने बेटे कायरव को समझ पाएगी?

आपने देखा कि इससे पहले भी कायरव को अपनी गलतियों की वजह से लगातार नायरा से डांट मिल चुकी है. नायरा इस बात से दुखी है कि कायरव इतना शरारती क्‍यों होता जा रहा है. वह इस बात को लेकर कार्तिक से भी बहस कर चुकी है. गायू नायरा पर तब क्रोधित होती है जब कायरव अपनी गलतियों के लिए नायरा से माफी मांगता है और उन्हें कभी नहीं दोहराने का वादा करता है. लेकिप अब गायू कायरव से बेहद नाराज है.

गायू नहीं चाहती कि उनके परिवार का प्यार और बच्चों को गलत राह पर लाने में मदद करें. जब गायू ने कायरव को अपनी सीमा पार करते हुए नोटिस किया, तो वह अंत में नायरा से इस बात पर भिड़ जाती है. नायरा को सुनाते हुए गयू ने उसे हमेशा कायरव का बचाव करने के लिए डांटा और उसे कहा कि कायरव की गलतियों के लिए उसने कभी उसे कोई सजा नही दी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें