1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert kairav fears naira will send him behind bars in aditya murder case upcoming episode bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : आदित्‍य की मौत, कायरव को जेल जाने का डर, नायरा परेशान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
yeh rishta kya kehlata hai naira
yeh rishta kya kehlata hai naira
twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में जारी ट्रैक के अनुसार कृष, कायरव और वंश आदित्य से मिलने का फैसला करते हैं. आदित्य अपने बच्चों को देखकर खुश हो जाता है, क्‍योंकि वह फिर नायरा और कीर्ति को ब्‍लैकमेल कर सकता है.

कायरव जब आदित्‍य को मंदिर में धक्‍का मारता है तो वह कृष को भी अपने साथ ले जाने की कोशिश करता है. आदित्य फिसल जाता है और चट्टान से नीचे गिर जाता है. आदित्य के सिर पर गहर चोट लगती है. बच्चे उसे बचाने की कोशिश करते हैं लेकिन कोई फायदा नहीं, उसकी मौत हो जाती है.

कृष, वंश, और कायरव को डर है कि आदित्य की मौत के लिए नायरा उन्हें गिरफ्तार करवा देगी. बच्चे भागने का फैसला करते हैं, लेकिन उसी समय, कायरव को याद आता है कि कार्तिक और नायरा ने उसे हमेशा समर्थन देने का वादा किया था.

कायरव, नायरा के पास जाता है और सच्चाई का खुलासा करता है. उसका कहना है कि वह जेल नहीं जाना चाहता. नायरा अपने बचपन को याद करती है जब वह जेल जाने के डर से घर से भाग गई थी. क्‍या नायरा, कायरव को जेल जाने से बचा पाएगी? क्‍या उसे आदित्‍य के षड्यंत्र के बारे में पता चलेगा? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

एक खत्‍म करने का फैसला करेंगे और अपने बेटे कृष की रक्षा करने के लिए पैच-अप करेंगे. अब ऐसे में इस कहानी अब कृष, वंश और कायरव फंसनेवाले हैं. अब जब इन बच्‍चों के बारे में दोनों परिवारों को पता चलेगा तो क्‍या तूफान आएगा? कायरव के खुलासे के बाद नायरा और कार्तिक क्‍या कदम उठायेंगे. का इस खुलासे के बाद क्‍या होगा? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें