1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. when fan asked from kapil sharma how much money we have to pay for watching kapil sharma show know comedian answer div

जब फैन ने पूछा था- कपिल शर्मा शो को देखने के लगते हैं पैसे? जानें क्या जवाब दिया था कॉमेडी किंग ने

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show
twitter

The Kapil Sharma Show : द कपिल शर्मा शो की टीम ने जुलाई महीने में शूटिंग फिर से शुरू की थी, जिसमें कोविड-19 संबंधी सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जा रहा है. इस दौरान कपिल बिना लाइव ऑडियन्स के शूट कर रहे है. इस बीच कपिल का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने उनसे एक सवाल पूछा था, जिसका उन्होंने ये जवाब दिया था.

दरअसल, कॉमेडियन कपिल शर्मा से ट्विटर पर एक शख्स ने पूछा था कि, आपके शो पर आने वाली ऑडियन्स को क्या पहले से ही शो की टिकट बुकिंग करनी पड़ती है या आप इस ऑडियन्स को पैसा देते हैं? मैं इस सवाल का जवाब जानने के लिए काफी उत्सुक हूं. इस सवाल का जवाब देते हुए कपिल ने कहा कि हम अपनी ऑडियन्स से किसी तरह का पैसा नहीं लेते हैं और हमारे शो में आना एकदम फ्री है.

हालांकि ये ट्वीट उस समय का है जब नेशनल लॉकडाउन के चलते आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने-अपने घरों में ही थे. ऐसे में बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से कनेक्ट होने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान ही कपिल से ये सवाल उनके फैन ने पूछा था.

वहीं, कोरोना वायरस के कारण महामारी के बाद शो की शूटिंग रोक दी गयी थी और इस बीच चैनल पर इसके पुराने एपिसोड दिखाये जाते रहे. शो की पुन: शुरूआत एक अगस्त को प्रसारण के साथ हुई. कपिल शर्मा ने एक इंटरव्‍यू में बताया था,' हम बिना दर्शकों के शूटिंग कर रहे हैं और सेट पर दर्शकों की कमी हमें खलती है. हालांकि अर्चना जी (अर्चना पूरन सिंह) इस कमी को पूरा कर देती हैं. वह और उनकी हंसी सेट पर सौ लोगों के समान है.'' शो के निर्माताओं ने सेट पर जज अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी के पीछे लोगों के कटआउट लगाने का फैसला किया.

गौरतलब है कि कपिल शर्मा शो में लॉकडाउन से पहले लाइव ऑडियन्स भी मौजूद होती थी. शो के बीच-बीच में कपिल उनसे कई मजेदार सवाल-जवाब करते थे, जो सबको खूब पसन्द आता था. वही ऑडियन्स को भी अपने फेवरेट स्टार्स से सवाल पूछने का या उनके सामने परफॉर्म करने का मौका मिलता है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें