1. home Home
  2. entertainment
  3. vikas gupta entry as challenger in bigg boss 14 actor reveals he was first asked to enter house as toofani senior latest update div

Bigg Boss 14: 'तूफानी सीनियर्स' के तौर पर ही विकास गुप्ता की होने वाली थी बिग बॉस 14 में इंट्री, फिर क्या हुआ जो चैलेंजर बनना पड़ा

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) चैलेंजर्स के तौर पर नजर आ रहे हैं. विकास गुप्ता बिग बॉस के इस सीजन के शुरुआत में ही गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ तूफानी सीनियर्स के तौर पर एंट्री लेने वाले थे लेकिन शो के प्रोमो शूट के एक दिन पहले विकास गुप्ता के बजाय शो में हिना खान की इंट्री हो गयी.

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Vikas Gupta
Vikas Gupta
instagram

Vikas Gupta entry in bigg boss 14 : बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) चैलेंजर्स के तौर पर नजर आ रहे हैं. विकास गुप्ता बिग बॉस के इस सीजन के शुरुआत में ही गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ तूफानी सीनियर्स के तौर पर इंट्री लेने वाले थे, लेकिन शो के प्रोमो शूट के एक दिन पहले विकास गुप्ता के बजाय शो में हिना खान की इंट्री हो गयी.

विकास गुप्ता की मानें तो उन्हें यह बहुत बुरा लगा क्योंकि पिछले तीन साल से वह लगातार बिग बॉस शो के लिए मौजूद रहे जब भी शो के मेकर्स को उनकी जरूरत लगी थी. विकास आगे बताते हैं कि वे इस वाकये के बावजूद बिग बॉस 14 का हिस्सा बनें क्योंकि उन्हें पैसों की बहुत जरूरत है.

पिछले दो साल से उनकी माली हालत ठीक नहीं है ऐसे में अपने ईगो के बजाय उन्होंने पैसों को चुना. इस शो से उन्हें 50 लाख रुपये मिलने वाले हैं, जिससे उनकी आर्थिक हालात थोड़े ठीक हो जाएगी. विकास को बिग बॉस का मास्टरमाइंड कहा जाता है लेकिन विकास की मानें तो बिग बॉस के घर में बनें रहना आसान नहीं है. बहुत मेहनत करनी पड़ती है.

विकास गुप्ता बिग बॉस 11 में बतौर प्रतियोगी नज़र आए थे उसके बाद वो बिग बॉस के हर सीजन में किसी ना किसी तौर पर ज़रूर जुड़ते रहे हैं. विकास गुप्ता बाय सेक्सुअल हैं. इस बात को लेकर भी वह कई बार खबरों में बनें रहते हैं हाल ही में उन्होंने कहा था कि बाय सेक्सुअल हूं इसलिए मां और मेरे भाई ने मुझे छोड़ दिया.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें