26.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विक्की कौशल कैटरीना कैफ की शादी का Amazon Prime पर होगा टेलीकास्ट, इतने में हुई डील

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की चर्चा इन-दिनों जोरो पर है. दोनों की शादी में काफी प्राइवेसी रखी गई है. अब इस प्राइवेसी के पीछे की वजह सामने आ गई है. दर्शक इस शादी को एमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं.

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की चर्चा इन-दिनों जोरो में है. दोनों आगामी 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में शाही अंदाज में सात फेरे लेंगे. दोनों कपल अपने प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज को एंजॉय कर रहे हैं. उनकी शादी में प्राइवेसी का खास ख्याल रखा जा रहा है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा टेलीकास्ट

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर काफी बज है. फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनके शादी के फोटोज का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब जल्द ही फैंस को शादी की हर डिटेल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा. जी हां मिड-डे के मुताबिक, कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी के टेलीकास्ट राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ रुपये में बेचे हैं. इस भारी सौदे की वजह से ही कैट ने अपने मेहमानों से एनडीए साइन करवाए है. दोनों कपल यह नहीं चाहते थे कि शादी की एक भी तसवीर या फिर वीडियो ओटीटी पर स्ट्रीम होने से पहले लीक हो.

https://www.instagram.com/p/CW5tfl2tIEu/
डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे शादी

अमेजन प्राइम पर टेलीकास्ट होने वाले वीडियो में कैटरीना और विक्की कौशल के रोका समारोह से लेकर शादी तक के फुटेज शामिल होंगे. यह वीडियो कथित तौर पर 2022 की शुरुआत में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शुरू होगा. दिलचस्प बात यह है कि 2019 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने भी अपनी शादी के फोटोज और वीडियोज को लेकर कुछ ऐसा ही किया था.

एनडीए में रखी गई हैं ये शर्त

एनडीए में मेहमानों से गोपनीयता बनाए रखने और कार्यक्रम स्थल से किसी भी तस्वीर को लीक करने से बचने का अनुरोध किया गया है. मेहमानों के साथ साझा किए गए एक नोट में लिखा है, ‘हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया अपने मोबाइल फोन अपने संबंधित कमरों में छोड़ दें और किसी भी समारोह और कार्यक्रमों के लिए तस्वीरें पोस्ट करने या सोशल मीडिया का उपयोग करने से बचें.” विक्की और कैटरीना ने अपने 120 मेहमानों के लिए सीक्रेट कोड भी बनाए हैं.

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गए है. उनकी शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए हैं. वहीं बीते मंगलवार को उनकी संगीत का फंक्शन हुआ था. ऐसे में दोनों कपल ने कई सारे पंजाबी गाने पर डांस किया. यही नहीं कैटरीना ने इस दौरान टिप-टिप बरसा पानी पर भी डांस किया. जिसके बाद दोनों कपल ने काला चश्मा पर ठुमके लगाए. आज हल्दी का प्रोग्राम है. वहीं शादी के दोनों अपने-अपने कामों में बिजी हो जाएंगे. कैटरीना को विजय सेतुपति की फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करनी है, जबकि विक्की दिनेश विजन की फिल्म के सेट पर रिपोर्ट करेंगे

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें