1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. toofani senior hina khan getting highest fees for bigg boss 14 than siddharth shukla reports claim div

Bigg Boss 14 : 2 हफ्तों के लिए सिद्धार्थ शुक्ला से ज्यादा फीस ले रही है हिना खान? जानकर चौंक जाएंगे आप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hina Khan
Hina Khan
instagram

Hina Khan Fees in Bigg Boss 14 : बिग बॉस 14 में इस बार जबरदस्त तड़का लगाने के लिए पुराने कंटेस्टेंट्स को भी लाया गया है, जिसमें नागिन फेम हिना खान (Hina Khan) शामिल है. आये दिन हिना अपने खेल और लुक्स के कारण खबरों में छाई रहती है. अब सोशल मीडिया पर ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस बिग बॉस में रहने के लिए तगड़ी फीस ले रही है. वहीं, इससे पहले एक रिपोर्ट आई थी, जिसमें बताया गया था कि सिद्धार्थ शुक्ला की फीस सबसे ज्यादा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान बिग बॉस में 2 हफ्त तक रहने के लिए 72 लाख रुपये ले रही हैं. जबकि सूत्रों के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला 2 हफ्तों के लिए 32-35 लाख रुपये ले रहे हैं. बता दें कि घर में हिना खान के पास बीबी मॉल और जिम की जिम्मेदारी है. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला के पास बेडरूम की जिम्मेदारी है.

गौरतलब है कि पवित्रा पुनिया और निक्‍की तम्‍बोली टास्‍क जीतकर इम्‍यूनिटी पानेवाली कंटेंस्‍टेंट्स बन गई थीं. जिसके बाद बिग बॉस ने तीनों सीनियर्स को यह जिम्‍मेवारी सौंपी कि दोनों में से किसी एक को कंफर्म कंटेंस्‍टेंट घोषित करें. तूफानी सीनियर्स ने निक्‍की तम्‍बोली को चुना. निक्‍की पहले भी दो टास्‍क जीत चुकी हैं. वह रीयल रही हैं. अब वह सीनियर्स के साथ घर के फैसले लेंगी.

बात करें हिना खान की तो कुछ समय पहले ही हिना टाइम्‍स टॉप 20 मोस्‍ट डिजायरेबल वुमन ऑन टीवी बनी थी. यानी उन्हें 2019 की टीवी की सबसे ज्यादा चहेती एक्ट्रेस चुना गया था. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में संस्कारी बहू अक्षरा की भूमिका निभाने वालीं हिना खान ने बिग बॉस में जब इंट्री ली तो उनके फैन उन्हें बस देखते रह गए. 'कसौटी जिंदगी के' की कमोलिका के रोल में भी एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से लोगों को अपना फैन बना दिया था.

हाल ही में पिंकविला से बात करते हुए हिना ने बताया था कि 'मैंने लंबे समय तक एक शो (ये रिश्ता क्या कहलाता है) किया. उस समय के दौरान मुझे कई फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन मुझे उन्हें मना करना पड़ा. शो के दौरान मैंने कई सारे चांस मिस कर दिए. उसके बाद जब मैंने शो छोड़ कर आगे बढ़ने का फैसला किया, यह बिल्कुल भी आसान नहीं था. हिना के मुताबिक, इस शो ने दर्शकों के बीच उनकी इमेज को रूढ़ीवादी बना दिया था, जिसे वह तोड़ना चाहती थीं. इसीलिए उन्होंने ये शो छोड़ने का फैसला लिया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें