1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tiktok star baba jackson reaction on ban on tiktok app says please support my youtube and instagram channel watch video

चाइनीज ऐप्स पर लगा बैन, अब क्या करेंगे TikTok स्टार्स? 6 मिलियन सब्सक्राइबर वाले Baba Jackson ने की ये भावुक अपील

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Baba Jackson
Baba Jackson

TikTok star Baba Jackson reaction on ban on tiktok app - केंद्र सरकार ने अलग-अलग तरीके के 59 मोबाइल ऐप को देश की संप्रभुता, अखंडता और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए पूर्वाग्रह रखने वाला बताते हुए उन पर बैन लगा दिया है. इस लिस्ट में टिक टॉक एप भी शामिल हैं. अब इस पर टिक टॉक स्टार बाबा जैक्‍सन (Baba Jackson) का रिएक्शन आया है. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि मुझे यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम चैनल पर सपोर्ट करें.

जैक्सन ने ये कहा

बाबा जैक्‍सन ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा, जैसा की आप लोग चारों तरफ देख रहे है टिक टॉक अब बैन हो गया है. मुझे बुरा भी बहुत लग रहा है कि क्योंकि बहुत सारे इमोशन्स जुड़े हुए है मेरे आप लोगों के साथ और स्पेशली टिक टॉक के साथ. लेकिन आप लोग निराश बिल्कुल मत हो. मैं अच्छे से अच्छा कंटेंट लेकर आउंगा इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर.

जैक्सन ने आगे कहा, मुझे पूरा विश्वास है जो मैंने 6 मिलियन की फैमिली बनाई है, वो मुझे वहां भी सपोर्ट करेंगी. तो प्लीज मुझे यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम चैनल पर सपोर्ट करें. मुझे पूरा विश्वास है कि आपलोग मुझे पूरा सपोर्ट करेंगे. थैक्यू सो मच.

एंटरटेनर नंबर वन का जीता था खिताब

गौरतलब है कि टिक टॉक स्टार बाबा जैक्‍सन उर्फ युवराज ने हाल ही में फ्लिपकार्ट का एंटरटेनर नंबर वन (Entertainer No 1) खिताब जीता था. बाबा जैक्‍सन ने यह कॉम्पिटीशन जीतते हुए 1 करोड़ रुपये कर राशि अपने नाम की थी. अमिताभ बच्चन से लेकर रितिक रोशन और रवीना टंडन जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स भी बाबा जैक्सन के डांस की तारीफ कर चुके हैं.

ऐसे बने टिक टॉक स्टार

बाबा जैक्सन को डांस का शौक था, इसलिए वह शौक के तौर पर अपने डांस विडियो टिक टॉक पर शेयर करने लगे. देखते ही देखते टिक टॉक पर उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ने लगी और युवराज टिक टॉक स्टार बन गए. अपने डांस के जरिए वह 'बाबा जैक्सन' और 'इंडियाज माइकल जैक्सन' जैसे नामों से फेमस हो गए.

ऐसे मिली डांस करने की प्रेरणा

एक इंटरव्यू में युवराज यानी बाबा जैक्सन ने बताया था कि उन्हें किसी ने भी डांस करना नहीं सिखाया. लेकिन हां वह 'मुन्ना माइकल' जैसी फिल्म देखकर डांस करने के लिए प्रेरित हुए. एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी उन्हें डांस करने की प्रेरणा मिली.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें