1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the married women story is different ekta kapoor revealed based on famous writer manju kapoor bestseller novel release on 8 march alt balaji and zee5 bud

एकता कपूर के शो 'The Married Women' में क्‍या है अलग, खुद 'कंटेंट क्वीन' ने किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Married Women
The Married Women
prabhat khabar

The Married Women : इंडियन डेली सोप ओपेरा की शुरुआत करने वाली, 'कंटेंट क्वीन' एकता कपूर ने भारतीय टेलीविजन को रिडिफाइन कर दिया है और अब ऑल्ट बालाजी के साथ लोकल स्ट्रीमिंग मार्किट में धूम मचा रही हैं. अल्ट बालाजी और ज़ी5 का रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा अभिनीत नवीनतम शो 'द मैरिड वुमन' का हाल ही में लॉन्च किये गए ट्रेलर को दर्शकों ने भरपूर प्‍यार दिया है.

दिलचस्प बात यह है कि ऑल्ट बालाजी के अन्य शो की तुलना में, 'द मैरिड वुमन' महिलाओं और उनकी चॉइस के इर्द-गिर्द घूमती एक आकांक्षात्मक कहानी के साथ एक बहुत ही अलग शो है. एकता कपूर अपने दर्शकों के सामने विभिन्न कहानियों को पेश करनी की जिम्मेदारी को बखूबी समझती है.

एकता ने बताया कि "वेब प्लेटफॉर्म का फायदा यह है कि मैं हर किसी की इच्छा अनुसार बनाती हूं. मुझे कोई समस्या नहीं है जब मैं जनता के लिए कुछ बनाती हूं ... कई बार, मैं उन लोगों के लिए आकांक्षात्मक और पलायनवादी प्रोग्रामिंग करती हूं जो खुद इसका आनंद लेना चाहते हैं. कई बार, मैं दिल से और दिल को छू लेने वाली कहानियां बनाती हूं."

एकता कपूर ने आगे कहा, " मेरे लिए, यह थेराप्यूटिक है क्योंकि मुझे उन कहानियों को बताने का मौका मिलता है जिन्हें मुझे अब तक बताने का मौका नहीं मिला क्योंकि जब आप टेलीविजन पर शो करते हैं, तो यह लगभग 20 वर्षों तक चलता है, कभी-कभी 3000 या 5000 एपिसोड तक. तो एक पॉइंट के बाद, आप थक जाते हैं. फिल्मों में, यह सभी अभिनेता के नेतृत्व वाली होती है.'

उन्‍होंने आगे कहा,' इसलिए यह (ओटीटी) एक ऐसा मंच है, जहां मुझे कई तरह की कहानियां कहने में मजा आता है और हां, इस शो (द मैरिड वुमन) की भाषा कई अन्य शो से अलग है. लेकिन यही इसका इरादा है और देखते हैं कि लोग इसे कैसे स्वीकार करते हैं.' 'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है. शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा जैसे कलाकार भी शामिल हैं.

नब्बे के दशक में स्थापित यह कहानी, एक आदर्श पत्नी, बहू, और एक आदर्श माँ के रूप में आस्था के इर्द-गिर्द घूमती है; जिसके पास वह सब कुछ है जो एक महिला अपने विवाह से उम्मीद कर सकती है- एक जिम्मेदार पति, ससुराल और दो बच्चे, फिर भी वह एक व्यक्ति के रूप में अधूरा महसूस करती है. 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें