1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 5 reasons why rubina dilaik will be the winner of the show upcoming episode bud

Bigg Boss 14 : इस सीजन की ट्रॉफी जीतने की दम रखती हैं रुबीना दिलैक, जानें 5 कारण

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 14 Rubina Dilaik
Bigg Boss 14 Rubina Dilaik
instagram

Bigg Boss 14 Rubina Dilaik : सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के फिनाले का काउंटडाउन शुरू हो गया है. शो में इस वक्‍त रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, राखी सावंत, निक्‍की तंबोली और एली गोनी मौजूद हैं. रुबीना दिलैक इस सीजन की मजबूत कंटेंस्‍टेंट बनकर उभरी हैं. वो पहले दिन से इस शो का हिस्‍सा है. उन्‍होंने अपने पति अभिनव शुक्‍ला संग शो में एंट्री की थी. हालांकि अभिनव शो से बाहर हो चुके हैं. वो शो जीत सकती हैं, जानें पांच कारण...

अपनी बात को मजबूती से रखना

हर हफ्ते रुबीना दिलैक ने अपनी बातें बड़ी बेबाकी से रखी. उनका निर्भीक अवतार फैंस को काफी अच्छा लगा. कई बार वो शो के होस्‍ट के सलमान खान के निशाने पर आईं, लेकिन सिचुएशन को उन्‍होंने अच्‍छे से हैंडल किया. उन्‍होंने शो में खुलासा किया था कि अगर वो और अभिनव शो में नहीं आते तो उनका तलाक हो जाता. उन्‍होंने यह भी कबूल किया कि वो सुसाइडल टेडेंसी से पीड़ित थीं और उन्‍हें बहुत जल्‍दी गुस्‍सा आ जाता था, इस वजह से उनके माता-पिता के साथ भी उनका रिश्‍ता बहुत अच्‍छा नहीं था. अभिनव के साथ रिश्‍ता टूटने का भी ये एक कारण है.

जबरदस्‍त फैन फ्लोविंग

रुबीना दिलैक की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फ्लोविंग है. इसके अलावा छोटी बहु से लेकर शक्ति तक उन्‍होंने अपने किरदारों से भी लोगों का दिल जीता है. शक्ति अस्तित्‍व के एहसास की में उन्‍होंने एक किन्‍नर का किरदार निभाया था जो लोगों के दिलों में बसा है. इसके साथ ही उनके पति अभिनव शुक्‍ला के फैंस भी अब रुबीना को सपोर्ट करेंगे. इस सीजन के कई दूसरे कंटेस्‍टेंट भी उनके मुरीद हुए हैं, ऐसे में उनके वोट बैंक का कुछ फायदा उन्‍हें मिल सकता है.

गलत शब्‍दों का इस्‍तेमाल न करना

बिग बॉस के घर में रहने वाले सदस्‍य अपना आपा खो बैठते हैं और गलत शब्‍दों का इस्‍तेमान कर बैठते हैं. लेकिन घर में रुबीना दिलैक को गलत शब्‍दों का प्रयोग करते हुए नहीं देखा गया. वो बेहद अच्‍छी हिंदी बोलती हैं. लेकिन इस सीजन उनके बोले गए अंग्रेजी के शब्‍दों ने भी लोगों का ध्‍यान खींचा. रुबीना की यह बात भी उनके गेम को स्‍ट्रॉन्‍ग बनाती है.

किसी का पक्ष न लेना

बिग बॉस में कई बार देखा गया है कि कुछ कंटेस्‍टेंट्स अपना गेम छोड़कर दूसरों का गेम बिगाड़ने में लगे रहते हैं, लेकिन रुबीना अपने गेम पर भी हमेशा फोकस रहीं. उन्‍होंने बिग बॉस की हर गाइडलाइन को अच्‍छे से फॉलो किया. उन्‍होंने कभी किसी का पक्ष नहीं लिया. वो कई बार अभिनव की बातों से भी असहमत दिखीं और खुलकर अपनी बात रखी. इस वजह से कई बार उनकी दोस्‍ती भी दांव पर पड़ी, लेकिन रुबीना ने हमेशा अपना पक्ष स्‍ट्रॉन्‍गली रखा.

पहले दिन से रुबीना का जलवा

टॉप 5 में पहुंचने वाली रुबीना दिलैक पहले ऐसी कंटेस्‍टेंट हैं जो बिग बॉस हाउस में पहले दिन से हैं. शो में निक्की तंबोली और अली गोनी की दोबारा घर में एंट्री हुई थी. वहीं राखी सावंत की चैलेंजर्स के रूप में एंट्री हुई थी. राहुल वैद्य भी बीच में शो छोड़कर चले गए थे, हालांकि फिर से उनकी एंट्री कराई गई. ऐसे में रुबीना इन पांचों कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा जीत की हकदार हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें