1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kumkum bhagya spoiler alert abhi death pragya trapped in a huge conspiracy upcoming episode bud

Kumkum Bhagya Spoiler Alert : अभि की मौत! बड़ी साजिश में फंसी प्रज्ञा, आनेवाला है बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kumkum bhagya
kumkum bhagya
instagram

Kumkum Bhagya Spoiler Alert : जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्‍य' (Kundali Bhagya) में अभि की मौत शो की कहानी में बड़ा मोड़ लेकर आनेवाली है. अभि और प्रज्ञा दिग्विजय और उसके गुंडों के जाल में फंस जाते हैं. दिग्विजय अभि पर अपनी बंदूक का तान देता है लेकिन प्रज्ञा अभि को बचाने के लिए सामने आ आती है. लेकिन अभि, प्रज्ञा को धक्का दे देता है और दिग्विजय का सामना करता है.

प्रज्ञा तब अपने होश खो बैठती है जब अभि फिसल जाता है और चट्टान से गिर जाता है. अभि और प्रज्ञा का अलग होना फैंस का दिल तोड़नेवाला है. लेकिन इस बार अभि के मौत के ट्रैक में कहानी में कुछ बड़ा बदलाव होनेवाला है. आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, इससे पहले कि प्रज्ञा अभि के शव की तलाश कर पाती या उसका पता लगाने के लिए कुछ कर करती, वह एक बड़ी साजिश में फंस जाएगी.

प्रज्ञा उस पल गायब हो जाएगी जब अभि चट्टान से गिर जाता है. प्रज्ञा खुद को माफ नहीं कर पा रही है कि वो अभि को चट्टान से गिरने से रोक पाने में नाकाम रहती है और यहीं से उसके दिल में अपराध बोध पैदा होता है. वो अभि की मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराती है.

आपने देखा कि, दिग्विजय और उसके गुंडे लगातार अभि और प्रज्ञा का पीछा कर रहे हैं. दिग्विजय अभि को मारता है लेकिन उसे बचाने के लिए प्रज्ञा सामने आ जाती है. आगामी एपिसोड में, गुंडे अभि को जान से मारने की कोशिश करते हैं, लेकिन प्रज्ञा उनका सामना करने के लिए सामने आ जाती है.

वो गुंडे के हाथ से रॉड छीन लेती है और उसे मारने की कोशिश करती है. जैसे ही वह उसे मारने के लिए आगे बढ़ती है, हत्यारा प्रज्ञा से हाथ जोड़कर माफी मांगता है और उसकी जिंदगी को बख्‍श्‍ा देने की गुहार लगाएगा. प्रज्ञा उसे चेतावनी देगी कि यदि कोई अभि को चोट पहुंचाने की कोशिश करता है, तो वह देवी का रूप ले लेगी और उसे रॉड से मार भी सकती है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें