1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show kiku sharda teases taapsee pannu says aap kharid kyu nahi lete bud

The Kapil Sharma Show : तापसी पन्नू से कीकू शारदा ने कहा- आप हमें खरीद क्यों नहीं लेते? देखें VIDEO

द कपिल शर्मा शो में इस बार एक्ट्रेस तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन के साथ अपनी आनेवाली फिल्म लूप लपेटा के प्रमोशन के लिए शो में गेस्ट बनकर आनेवाले हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
instagram

द कपिल शर्मा शो में इस बार एक्ट्रेस तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन के साथ अपनी आनेवाली फिल्म लूप लपेटा के प्रमोशन के लिए शो में गेस्ट बनकर आनेवाले हैं. इस दौरान कीकू शारदा एक्टर अक्षय कुमार, तापसी पन्नू और आयुष्मान खुराना का मज़ाक उड़ाने से खुद को रोक नहीं पाए. कीकू अपने ऑनस्क्रीन किरदार दामोदर जेठमलानी के रूप में अभिनेताओं से बात करते हुए दिखाया गया था. उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आप तीनों मिल के हमें खरीद क्यों लेते?

तापसी और ताहिर के साथ बैठकर कीकू ने तापसी से कहा, “बैक टू बैक आप लोग फिल्म करते हैं. अक्षय कुमार जी यह से निकले नहीं के तापसी जी आ जाती हैं. तापसी जी यहां से निकली नहीं के आयुष्मान खुराना आ जाते हैं. आप तीनों मिल के हमें खरीद क्यों नहीं आने देते? असली लूप लपेटा तो यहां चल रहा है." इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

कई बार नजर आ चुके हैं तीनों स्टार्स

तापसी की शिकायत ने कपिल और तापसी के चेहरे पर हंसी ला दी. शो में तापसी की मौजूदगी कुछ ही महीने बाद आई है जब वह अपनी फिल्म रश्मि रॉकेट के प्रमोशन के लिए शो में आई थीं. फिल्म नवंबर में रिलीज हुई थी. अक्षय भी पिछले छह महीने में दो बार शो में नजर आ चुके हैं. उन्हें द कपिल शर्मा शो के वापसी एपिसोड में अपनी फिल्म बेलबॉटम का प्रचार करते हुए देखा गया था और फिर नवंबर में कैटरीना कैफ के साथ सूर्यवंशी को बढ़ावा देने के लिए लौटे. आयुष्मान भी दिसंबर में वाणी कपूर के साथ अपनी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी के प्रमोशन के लिए शो में आए थे.

तापसी पन्नू की आनेवाली फिल्में

तापसी की इस साल कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें लूप लपेटा पहली फिल्म है. उनके पास क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिठू, प्रतीक गांधी के साथ वो लड़की है कहां? अनुराग कश्यप की दोबारा और हॉरर फिल्म ब्लर के साथ. यह भी कहा जाता है कि अभिनेता दो तमिल और एक तेलुगु फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

4 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

ट्रेलर में तापसी को ताहिर की गर्लफ्रेंड के किरदार में देखा जा सकता है. एक कैसीनो में अपना सारा पैसा खोने के एक दिन बाद ताहिर खुद को मुश्किल में डाल लेता है और तापसी को मदद के लिए बुलाता है. कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे दोनों सारे दिक्कतों से लड़ते है. फिल्म 4 फरवरी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें