1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show kartikey raj aka khajur personal life real life know per episode fee div

The Kapil Sharma Show : जानें एक एपिसोड से कितना कमाता है 'खजूर', इस तरह मिला था शो में काम करने का मौका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show, Kartikey Raj
The Kapil Sharma Show, Kartikey Raj
instagram

The Kapil Sharma Show, Kartikey Raj, khajur : कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) लोगों के बीच काफी फेमस है. कपिल अपनी टीम के साथ दर्शकों को खूब हंसाते है. शो का हर कैरक्टर अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है. कई ऐसे किरदार भी है जो शो वाले नाम से ही जाने जाते है. इनमें से एक है 'खजूर'. खजूर का किरदार निभाने वाला बच्‍चा कार्तिकेय राज (Kartikey Raj) मुंबई में रहकर पढ़ाई कर रहा है. कार्तिकेय भले ही आज काफी फेमस है लेकिन एक वक्त था जब उसके परिवार की हालत बेहद खराब थी.

चंदू के बेटे का रोल निभाते है शो में

बिहार के कार्तिकय राज चंदन प्रभाकर के बेटे का कैरेक्टर प्ले करते है. उन्होंने शो में एक चाय बेचने वाले के बेटे का रोल प्ले किया है और स्कूली ड्रेस में नजर आते है. कपिल के शो में कार्तिकेय नीला शर्ट, खाकी पैंट और गले में टाई पहनकर अपना रोल प्ले करते है. वहीं, शो में आने वाले सेलिब्रिटी कार्तिक के अंदाज की खूब तारीफ़ करते है.

इस तरह मिला कपिल शर्मा शो में काम करने का मौका

कार्तिकेय को कपिल शर्मा शो में खजूर के रोल ने लोकप्रिय बना दिया. खजूर के इस रोल में उन्होंने लोगों को खूब लोट-पोट किया. साल 2013 में एक टीवी चैनल की टीम 'बेस्ट ड्रामेबाज' कार्यक्रम के लिए कॉमेडी करने वाले बच्चों की तलाश में पटना आई थी. टीम कार्तिकेय का चयन कर कोलकाता ले गई. वहां कपिल शर्मा को कार्तिकेय की कॉमेडी पसंद आई और उन्होंने उसे अपने प्रोग्राम में मौका दिया.

मां है टेलर, पिता करते हैं मजदूरी

पटना के एक छोटे से गांव सैदपुर के रहने वाले हैं कार्तिकेय. वो बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिकेय की मां कपड़े सिलतीं हैं जबकि पिता राजमिस्त्री (घर में बनाने वाले मजदूर) का काम करते हैं. मम्मी-पापा के अलावा कार्तिकेय की फैमिली में इनकी दो बहनें भी हैं, जो बिहार में पढ़ाई कर रही हैं. कार्तिकेय के घर में इतनी गरीबी थी कि मुश्किल से ही दो वक्त का खाना बन पाता था.

एक एपिसोड के लिए लेते है इतनी फीस

कपिल शर्मा के शो में कार्तिक कई एपिसोड में नजर आए है. हर एपिसोड में उनकी एक्टिंग को दर्शकों के साथ-साथ सेलिब्रिटीज ने भी सराहा है. जहां कभी एक समय था कि कार्तिके और उनका परिवार दो वक्त के खाने के लिए तरसते थे लेकिन अब एक्टिंग की वजह से उनका परिवार एक अच्छी जिंदगी जी रहा है. आज उन्हें एक एपिसोड के 1- 2 लाख रुपए मिलते हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें