1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show kapil sharma begins shoot with krushna abhishek bharti singh chandan prabhakar photo viral bud

The Kapil Sharma Show की शूटिंग शुरू, पुरानी टीम के साथ कपिल शर्मा की तसवीरें आई सामने

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show
instagram

कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने कॉमेडी शो की शूटिंग पुराने दोस्तों के साथ शुरू कर दी है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने कोस्टार कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा, सुदेश लहरी और चंदन प्रभाकर के साथ तस्वीरों का एक गुलदस्ता शेयर किया है. तसवीर से साफ है कि शो सुदेश लहरी भी नजर आनेवाले हैं. कॉमेडियन की शेयर की गई तसवीरों में सभी सितारे बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

फोटोज शेयर करते हुए कपिल ने बताया कि, "सभी पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत." शो के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. माही विज ने यह कहते हुए कमेंट किया, "वाहेगुरु." एक यूजर ने लिखा, "वाह .. लंबे समय से इंतजार कर रहा था. अंत में शुभकामनाएं." मुक्ति मोहन ने लिखा, पुराने??? सब नये हैं. नये चेहरे हैं यार. आई लव अपना सर्कस कप्पू पार्टनर." वहीं फैंस कमेंट कर रहे हैं कि शो कब से शुरू हो रहा है.

बता दें कि, कपिल शर्मा ने लॉकडाउन के दौरान ब्रेक लिया था क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी गिन्नी के साथ दूसरे बच्चे का वेलकम किया था. अब जब शो वापसी के लिए तैयार है, तो प्रशंसक खुश हैं. कुछ दिनों पहले, कपिल ने अपने थिएटर के दिनों की एक तसवीर शेयर की थी और लिखा था, "हमारे नाटक की रिहर्सल खत्म करने के बाद, मेरी टीम के साथ म्यूजिक सेशन, मुझे तसवीर में ढूंढो?"

कपिल शर्मा शो को लेकर कहा जा रहा था कि ये टीवी पर 21 जुलाई से शुरू होगा. लेकिन टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, द कपिल शर्मा शो फाइनली 21 अगस्त से ऑनएयर होगा. बीते दिनों कृष्णा अभिषेक ने भारती सिंह और कीकू शारदा के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए खुलासा किया था कि ये उनकी पहली क्रिएटिव मीटिंग थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "जल्द ही वापस लौटेंगे हमारी पहली क्रिएटिव बैठक इतनी उत्साहित थीं. नई चीजें जल्द ही आ रही हैं.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले भारती सिंह ने कंफर्म किया था कि द कपिल शर्मा शो जल्द लौट रहा है. भारती ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "हमें बताया गया था कि यह जुलाई या अगस्त में शुरू हो सकता है. हम सभी आपस में बात कर रहे थे. कपिल भाई भी जुलाई में फिर से इसकी शुरूआत करना चाहते हैं, क्योंकि शो जनवरी से बंद हो गया है, लेकिन अब वापस लौटने की जरूरत है. वहीं, इस बार कहा जा रहा है कि कपिल शो के फॉरमेट में कुछ बदलाव किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें