1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show bhuri aka sumona chakravarti reacts to quitting show bud

The Kapil Sharma Show को अलविदा कहेंगी 'भूरी'? सुमोना चक्रवर्ती ने सुनाया फैसला

एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने किरदार भूरी के लिए जानी जाती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sumona Chakravarti
Sumona Chakravarti
instagram

एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने किरदार भूरी के लिए जानी जाती हैं. वो कई सालों से इसका हिस्सा हैं. वो जल्द ही शोनार बंगाल नामक एक ट्रैवल बेस्ड शो की मेजबानी करेंगी. जिसके बाद से ऐसी खबरें हैं कि उन्होंने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ अपने लंबे रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है. सुमोना ने हाल ही में इंटरव्यू में इस तरह की खबरों के बारे में खुलकर बात की और स्पष्ट किया कि उन्होंने कॉमेडी शो नहीं छोड़ा है.

हाल ही में स्पॉटब्वॉय को दिये एक इंटरव्यू में सुमोना ने कहा, "मैं कंफर्म करती हूं कि मैंने द कपिल शर्मा शो नहीं छोड़ा है और न ही ऐसा करने का कोई इरादा है." उन्होंनक आगे खुलासा किया कि 'शोनार बंगाल' शो सिर्फ एक महीने का एक छोटा सा कमिटमेंट है. सुमोना ने इस शो को हां करने की वजह का भी खुलासा करते हुए कहा कि, यह यात्रा के लिए उनके जुनून को सुविधाजनक बनाता है और एक गर्वित बंगाली होने के नाते उन्होंने इस शो को लिया.

बता दें कि, सुमोना चक्रवर्ती द कपिल शर्मा शो का एक अभिन्न हिस्सा रही हैं, जहां वह सरला गुलाटी की भूमिका निभाती हैं, जो कपिल शर्मा की पड़ोसी हैं, जो उनसे बहुत प्यार करती हैं. वह शुरू से ही कॉमेडी शो का हिस्सा रही हैं. उनके नए शो के बारे में कहा जा रहा है कि शोनार बंगाल ज़ी एंटरटेनमेंट के लाइफस्टाइल चैनल ज़ी जेस्ट के लिए एक यात्रा-आधारित शो है और यह 10-एपिसोड की सीरीज होगी.

इस शो का हिस्सा बनने के बारे में बोलते हुए सुमोना चक्रवर्ती ने द ट्रिब्यून को बताया, “मुझे राज्य का पता लगाने और उन कहानियों को जानने का मौका मिला जो मेरे बचपन का हिस्सा रही हैं, लेकिन दूर से. इस शो ने मुझे पहली बार करीबी और व्यक्तिगत होने और उन्हें अनुभव करने का मौका दिया. विविध सांस्कृतिक पृष्ठभूमि के लोगों के साथ बातचीत करने में सक्षम होना मेरे लिए बहुत ही वास्तविक और सीखने का एक शानदार अनुभव रहा है.”

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें