1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tarak mehta ka ooltah chashmah sonu bhide aka nidhi bhanusali in ladakh fans says second pic awesome bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'सोनू भिड़े' पहुंचीं लद्दाख, तसवीर देख फैंस बोले- दूसरी फोटो कमाल है

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भिड़े का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री निधि भानुशाली अब देश की एक लोकप्रिय ट्रैवल व्लॉगर बन गई हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
nidhi bhanusali
nidhi bhanusali
instagram

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू भिड़े का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री निधि भानुशाली अब देश की एक लोकप्रिय ट्रैवल व्लॉगर बन गई हैं. बढ़ते फॉलोवर्स के साथ एक YouTube चैनल की मालकिन ने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए वाकई एक लंबा सफर तय किया है. हाल ही में उन्होंने कश्मीर से कुछ खास तसवीरें शेयर की हैं. अब वो लद्दाख पहुंच गई हैं जहां से उन्होंने कई खूबसूरत तसवीरें शेयर की हैं.

इस अंदाज में दिखीं निधि भानुशाली

इन तसवीरों में वो फ्रंट नोट क्रॉप टॉप और ब्लू पैंट में नजर आ रही हैं. उन्होंने बालों को बांध रखा है और रेड बैंड लगा रखा है. वो किसी गुम्फा में नजर आ रही हैं. उन्होंने कई तसवीरें शेयर की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत और हसीन दिख रही हैं. निधि ने कंधे पर कैमरा टांग रखा है. उन्होंने इन तसवीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ज्यादा खोज करना, कम उम्मीद करना. उनकी तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

उनकी तसवीर पर कमेंट करते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, सोनू बेटा बहुत शरीफ निकले. एक और यूजर ने लिखा, ये सब टप्पू की शरारत है. एक यूजर ने लिखा, सोनू बेटा मस्ती नहीं. एक यूजर ने लिखा, दूसरी तसवीर जबरदस्त है. एक यूजर ने लिखा, आपकी मुस्कान मदहोश कर देने वाली है यह बनी रहती है , यह मेरे दिल को मोह लेती है. एक यूजर ने लिखा, जब भी मैं तुम्हें देखता हूं मुझे बार-बार प्यार हो जाता है.

ट्रोलर्स को दिया था करारा जवाब

अपने वेकेशन से वायरल हुई अपनी बिकिनी तस्वीरों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, वह अपने पेरेंट्स की आभारी हैं कि उन्होंने सपोर्ट और समझ हासिल की. उन्होंने ट्रोर्ल्स के बारे में भी बात की और कहा कि, अंधेरे कमरों में कंप्यूटर के पीछे बैठे लोग उन्हें हतोत्साहित नहीं कर सकते. उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभा चुके भव्या गांधी के साथ डेटिंग की अफवाहों का भी खंडन किया. दोनों शो में कोस्टार्स थे.

इस वजह से निधि ने छोड़ा था तारक शो

निधि ने साल 2012 में झील मेहता को सोनू के किरदार से रिप्लेस किया था और अपनी परफॉर्मेंस से दिल जीता था. निधि ने टीवी डेब्यू ही इस शो के साथ किया था. साल 2019 में निधि भानुशाली ने शो छोड़ दिया था और उन्हें पलक सिधवानी ने रिप्लेस किया था. सोनू ने तारक मेहता इसलिए छोड़ा ताकि वह अपनी हायर स्टडीज पर ध्यान दे सकें.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें