1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah team not resume shoot anytime makers highly concerned about the safety

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : कब से शुरू होगी शूटिंग ? यहां पढ़ें ताजा अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
taarak mehta ka ooltah chashmah
taarak mehta ka ooltah chashmah
photo : twitter

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' पिछले काफी समय से लोगों को इंटरटेन करता आ रहा है. जेठालाल (Dilip Joshi) से लेकर बबीता जी (Munmun Dutta) हर किरदार लोगों को पसंदीदा है. अब दर्शक बेसब्री से नए एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं. पिछले दिनों खबरें थी कि शो की शूटिंग जल्‍द ही शुरू हो सकती है. लेकिन अब इसकी शूटिंग को लेकर नया अपडेट आया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा एकमात्र टीवी शो है जो अभी तक शूट फिर से शुरू नहीं कर पाया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि मेकर्स शो से संबंधित सुरक्षा को लेकर ज्‍यादा चिंतित हैं.

पिंकविला ने एक करीबी सूत्र के हवाले से लिखा,' निर्माता इस बात पर विचार कर रहे हैं कि बेहतर तरीके से आगे कैसे बढ़ा जाए. वे कलाकारों और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा के बारे में चिंतित हैं और जगह में प्रतिबंधों के साथ, सभी कलाकारों को कैसे समायोजित करें. प्रतिबंधों व नियमों के साथ इतने सारे कलाकारों को शामिल करते हुए कैसे शूट करें.'

यही वजह है कि शूटिंग को फिर से शुरू करने में देरी हो रही है. वे शूटिंग के लिए अन्य विकल्पों का भी देख रहे हैं क्‍योंकि तुरंत शूटिंग शुरू करना सभी के लिए जोखिम भरा और सुरक्षित नहीं है. शूटिंग के बारे में बात करते हुए शो के निर्माता असित मोदी ने बताया, “मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती यह है कि मैं अपने सभी कलाकारों और क्रू सदस्यों की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित करूं. यह बेहद कठिन समय है और कॉमेडी इतनी कठिन शैली है, कि हर एपिसोड में उस खुशी को कैसे दिया जाए.तीसरा, बारिश का मौसम शुरू हो गया है और बहुत सारे नियम हैं, हमें बहुत मेहनत करनी पड़ेगी, यह आसान नहीं है.”

असित कुमार मोदी ने आगे बताया, सरकार ने दिशा- निर्देश दिया हैं, लेकिन जमीनी स्तर पर इसे लागू करना आसान नहीं है. हम जरूरी होमवर्क कर रहे है. उम्मीद है कि शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू होगी. मुझे लगता है कि हमें सावधानी बरतने की जरूरत है. जैसे हम गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतते है, उसी तरह हमें भी अब इसके लिए सावधानी बरतनी चाहिए.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें