1. home Home
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah jethalal aka dilip joshi dance with the drummer at daughters wedding tapu comments bud

Taarak Mehta के 'जेठालाल' ने ढोल वाले के साथ मिलाया ताल से ताल, वीडियो देख 'टप्पू' ने किया ऐसा कमेंट

दिलीप जोशी के लिए आज यानी 11 दिसंबर का दिन बेहद खास है क्योंकि उनकी लाडली बेटी नियति जोशी की शादी है. इस बीच उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
dilip joshi
dilip joshi
instagram

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल (Jethalal) का किरदार निभानेवाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) को फैंस बेहद पसंद करते हैं. वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. दिलीप जोशी के लिए आज यानी 11 दिसंबर का दिन बेहद खास है क्योंकि उनकी लाडली बेटी नियति जोशी की शादी है. इस बीच उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विरल भयानी द्वारा शेयर किये गये इस वीडियो में दिलीप जोशी को अपनी बेटी की शादी के समारोह में ढोल वाले के साथ ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे हैं. ढोल नैतिक बजा रहे हैं जिनके साथ उनकी कई तसवीरें वायरल हुई हैं. वो नीले रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाथ में माइक थाम रखा है और ढोल की बीट पर धिना धिन धा...बोलते हुए ढोल की बीट को इंजॉय कर रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, वाह जेठा भाई धिना धिन धा... आपका छुपा हुआ टैलेंट. एक और यूजर ने लिखा, बॉलीवुड कलाकारों को इनसे एक्टिंग क्लास लेनी चाहिए. एक और यूजर ने लिखा, ऐसा लग रहा है जैसे वो रणवीर सिंह हैं. इस वीडियो में दिलीप जोशी के आसपास मौजूद लोग ढोल की बीट पर झूमते नजर आ रहे हैं.

वहीं इस वीडियो में भव्या गांधी ने कमेंट करते हुए पावरफुल लिखा है. बता दें कि भव्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टप्पू का किरदार निभा चुके हैं. हालांकि साल 2017 में उन्होंने शो छोड़ दिया था और उनकी जगह राज आनदकट ने शो में एंट्री ली थी.

गौरतलब है कि दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी की शादी यशोवर्धन मिश्रा से होने जा रही हैं. यशोवर्धन लेखक और लिरिसिस्ट अशोक मिश्रा के बेटे हैं. नियति और यशोवर्धन की शादी की तैयारी में एक्टर जोर-शोर से लगे हुए थे. वहीं पिछले दिनों नियति की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें