18.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनTaarak Mehta फेम शैलेश लोढ़ा ने Kapil Sharma Show को क्यों कहा था बुरा-भला? बोले- मैं उस समय जो...

Taarak Mehta फेम शैलेश लोढ़ा ने Kapil Sharma Show को क्यों कहा था बुरा-भला? बोले- मैं उस समय जो…

कपिल शर्मा शो में पिछले साल शैलेश लोढ़ा बतौर गेस्ट बनकर आए थे, जहां उन्होंने अपनी कविता सबको सुनाया था. एक इंटरव्यू में बात करते हुए जब होस्ट ने उनसे कपिल शर्मा शो में उनकी उपस्थिति के बारे में पूछा और एक समय था जब उन्होंने कपिल शर्मा जैसी कॉमेडी की आलोचना की थी.

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा एक जाने-पहचाने एक्टर और कवि है. हालांकि शैलेश अब तारक मेहता शो छोड़ चुके है और शो में उनकी जगह सचिन श्रॉफ ने ले ली है. कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि किस वजह से उन्होंने पॉपुलर शो को अलिवदा कहा था. अब वो कपिल शर्मा शो को लेकर चर्चा में है. दरअसल, बहुत पहले शैलेश का एक पुराना वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, मैं कुछ कार्यक्रम देखता हूं तो मुझे शर्म आती है. एक ऐसी दादी जो हर व्यक्ति को चूमना चाहती है, एक ऐसी बुआ जो शादी के लिए बेताब है, एक पति जो अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता है. कपिल शो के बारे में इतना कुछ कहने के बाद वो पिछले साल इस शो में नजर आए थे. इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. अब उन्होंने द कपिल शर्मा शो में अपने विचार साझा किए.

कपिल शर्मा शो में आए थे शैलेश लोढ़ा

कपिल शर्मा शो में पिछले साल शैलेश लोढ़ा बतौर गेस्ट बनकर आए थे, जहां उन्होंने अपनी कविता सबको सुनाया था. लल्लनटॉप से बात करते हुए जब होस्ट ने उनसे कपिल शर्मा शो में उनकी उपस्थिति के बारे में पूछा और एक समय था जब उन्होंने कपिल शर्मा जैसी कॉमेडी की आलोचना की थी. इसपर एक्टर ने कहा कि, कपिल और मैंने साथ काम किया है और 2012 में हमने सिंगापुर में एक साथ शो किया था. उस दौरान शैलेश और कपिल के साथ कॉमेडी नाइट्स. मैं उस समय जो कहना चाह रहा था वह यह था कि बुआ, दादी जैसी मेहमानों के साथ छेड़खानी जैसी चीजें हमारी संस्कृति के अनुसार सही नहीं हैं और मैं अब भी इस पर कायम हूं.

शैलेश लोढ़ा ने कही ये बात

आगे शैलेश लोढ़ा ने कहा, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उनके शो पर कभी नहीं जाऊंगा और दुनिया को नहीं बताऊंगा कि मैं क्या कर रहा हूं? मैं उनके शो में गया और हिंदी कविता की ताकत दिखाई. जब मैंने अपनी कविता ‘मां’ सुनाई तो शो में मौजूद हर शख्स की आंखों में आंसू आ गया था. एक कलाकार के रूप में कपिल इसमें कोई शक नहीं कि वह महान हैं और एक दोस्त हैं. उन्होंने ये भी कहा कि, “मैं उस तरह की कॉमेडी से असहमत हूं, मैं सहज नहीं हूं.”

https://www.instagram.com/p/CY3pLCfrz7y/

शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा क्यों छोड़ा था?

हाल ही में शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने के पीछे की वजह बताई. उन्होंने बताया था कि एक बार उन्हें सब टीवी पर ‘गुड नाइट इंडिया’ नामक स्टैंड-अप कॉमेडी शो में आमंत्रित किया गया था, जिसकी वजह से असित निराश हो गए थे. मैंने इसके लिए शूटिंग की और वहां एक कविता भी सुनाईय प्रसारण से एक दिन पहले, तारक मेहता के निर्माता ने मुझे फोन किया और पूछा कि मैं उस शो में कैसे हो सकता हूं और उन्होंने जिस भाषा का इस्तेमाल किया वह सभ्य नहीं थी, जिससे मुझे गुस्सा आया. जिस तरह से उसने मुझसे बात की उससे मैं बर्दाश्त नहीं कर सका. एक शो सिर्फ एक व्यक्ति से नहीं बल्कि कई लोगों के एक साथ आने से बनता है. मैंने उन्हें 17 फरवरी, 2022 को मेल किया कि मैं शो जारी नहीं रखना चाहूंगा.”

Also Read: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने तारक मेहता शो को कहा अलविदा! वजह जान फैंस को लगेगा झटका

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शैलेश लोढ़ा आएंगे बिग बॉस 17 में?

शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 2008 में इसकी शुरुआत से ही शो में मुख्य किरदार निभाया था. कुछ समय पहले शैलेश को कथित तौर पर बिग बॉस के आगामी 17वें सीजन में एक प्रतियोगी के रूप में पुष्टि की गई थी. उनकी पुष्टि की गई भागीदारी की रिपोर्ट bigboss_17_updates नाम के एक इंस्टाग्राम पेज द्वारा साझा की गई थी. हालांकि, अभी तक न तो रियलिटी शो के मेकर्स और न ही एक्टर ने इसकी पुष्टि की है. बता दें कि एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत कॉमेडी सर्कस 2 से की थी, जहां वह एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दिए. शैलेश लोढ़ा ने चार किताबें लिखी हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें