1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah fame actor miraj arrested for chain snatching case latest update dvy

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का एक्टर निकला चेन स्नेचर, ऐसे देते था वारदात को अंजाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
twitter

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज हर घर में देखा जाता है. 12 सालों सो शो अपनी लोकप्रियता की वजह से किसी ना किसी तरह से खबरों में छाया रहता है. अब एक खबर सुनने में आ रही है कि शो में बतौर एक्टर नजर आ चुके एक शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसे चेन स्नेचिंग के मामले में गिरफ्तार किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम कर चुके इस एक्टर का नाम मिराज वल्लभदास कापरी बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, यह एक्टर जुआ खेलने के कारण लाखों के कर्ज में डूब गया और फिर कर्ज चुकाने के लिए अपराध करने लगा. इस काम में उसका साथ उसका दोस्त वैभव भी करता था.

पुलिस ने एक खबरी की जानकारी के बाद उन दोनों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 3 सोने की चेन, 2 मोबाइल, और चोरी की बाइक सहित 2,54,000 रुपये का सामान बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि खाली सड़कों पर ये दोनों महिलाओं को निशाना बनाकर उनकी चेन छीनकर भागते थे.

मिराज तारक मेहता का उल्टा चश्मा, संयुक्ता, थपकी, मेरे अंगने में जैसे कई धारावाहिकों में काम कर चुका है. इसके अलावा वो फिटनेस ट्रेनर भी रह चुका है. वहीं, मिराज के दोस्त वैभव पेशे से एक बिल्डर है. बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की लोकप्रियता काफी है. शो का हर किरदार लोगों के दिलों में बसता है.

वहीं, हाल ही में शो में नजर आनेवाले सुंदर लाल की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मयूर वकानी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. मयूर दिशा वकानी के भाई है. इसके अलावा भ‍िड़े यानी मंदार को भी कोरोना हो गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें