1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah do you know jethalal aka dilip joshi favourite car

TMKOC: 'जेठालाल' के पास है गाड़ियों की अच्‍छी कलेक्‍शन, 80 लाख की ये गाड़ी है फेवरेट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
dilip joshi
dilip joshi
photo: twitter

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. शो में जेठालाल (Jethalal) यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) सबसे अहम किरदारों में से एक है जिसे बहुत पसंद किया जाता है. उनकी और दयाबेन (Dayaben) यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) की जुगलबंदी लोगों को खूब भाती है. क्‍या आप जानते हैं दिलीप जोशी गाड़ियों के काफी शौकीन है और उनके पास गाड़ियों की अच्छी कलेक्शन है.

80 लाख की गाड़ी

दिलीप जोशी के पास कई गाड़ियों हैं. जनसता के अनुसार उनकी सबसे पसंदीदा कार ऑडी क्यू-7 (Audi Q-7) है. ऑडी क्यू-7 की कीमत तकरीबन 80 लाख है. साथ ही उन्‍हें अपनी इनोवा कार भी बेहद पसंद है जिसकी कीमत कीमत लगभग 14 लाख रुपये है.

एक एपिसोड की इतनी फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप जोशी को हर एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपये का मेहनताना मिलता है. वह शो के लीड कैरेक्‍टर हैं, ऐसे में उनकी फीस सबसे ज्‍यादा है. दर्शकों का भी उन्‍हें बेशुमार प्‍यार मिल रहा है.

कॉमेडी और डायलॉग डिलीवरी

बता दें कि दिलीप जोशी 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में अपने किरदार से लोगों के दिलों में बस गए हैं. शो में पत्नी दयाबेन के साथ उनकी केमिस्ट्री, बबीता जी के साथ उनका चुलबुला व्यवहार और तारक के साथ उनकी दोस्ती फैंस को लुभाती है. उनकी एक्टिंग, कॉमेडी और डायलॉग डिलीवरी ने उन्‍हें इस शो को सबसे पसंदीदा किरदार बना दिया है.

शुरुआत में ऑफर हुआ था ये किरदार

कोइमोइ की रिपोर्ट के अनुसार, दिलीप जोशी को शुरुआत में जेठालाल के पिता यानी चंपकलाल जयंतीलाल गढ़ा का किरदार ऑफर किया गया था. हालांकि दिलीप जोशी ने इस किरदार को निभाने से मना कर दिया था. इसके बाद उन्‍हें जेठालाल के किरदार के लिए साइन किया गया. बता दें कि शो में चंपकलाल जयंतीलाल गढ़ा का किरदार अभिनेता अमित भट्ट निभा रहे हैं.

'मैंने प्यार किया' से की थी एक्टिंग की शुरुआत

दिलीप जोशी ने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyaar Kiya) से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. यह सिर्फ सलमान खान और भाग्यश्री की पहली फिल्म नहीं थी, बल्कि सबके पसंदीदा जेठालाल ने भी इस फिल्म के माध्यम से इंडस्‍ट्री में अपनी शुरुआत की थी. सूरज बड़जात्या की 1989 की सदाबहार फिल्‍म 'मैंने प्यार किया' में दिलीप जोशी ने रामू नाम के एक सेवक की छोटी भूमिका निभाई थी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें