1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah bhavya gandhi aka tapu birthday special actor quit show due to this reason dvy

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तो इस वजह से 'टप्‍पू' ने तारक शो को कहा था अलविदा, 9 साल तक किया था काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bhavya Gandhi Birthday special
Bhavya Gandhi Birthday special
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Bhavya Gandhi Birthday : सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में पुराने टप्पू के किरदार से भव्य गांधी बहुत पॉपुलर हुए थे. आज भव्य अपना 24वां जन्मदिन मना रहे हैं. भव्य तारक शो से 9 साल तक जुड़े रहे थे, जिसके बाद उन्होंने 2017 में शो छोड़ दिया था. उनके शो छोड़ने के बाद से फैंस काफी उदास हो गए थे. लेकिन क्या आप जानते है किस वजह से भव्य ने शो को अलविदा कहा था.

टप्पू यानी भव्य गांधी ने 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' से खूब लोकप्रियता हासिल की. दर्शक उन्हें आज भी नहीं भूले है. एक्टर उस दौरान हाईएस्ट पेड चाइल्ड एक्टर रहे है और शो में उनकी बदमाशी और नटखट स्वभाव दर्शकों को खूब पसन्द आता था. लेकिन अचानक शो छोड़ने पर फैंस काफ शॉक्ड हो गए थे.

असित मोदी ने भव्य पर लगाया था ये आरोप

भव्य ने 2017 में तारक शो को अलविदा कहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने उन पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था. इस कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था. हालांकि इसके बाद एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था, उन्होंने शो इसलिए छोड़ दिया क्योंकि वो खुद को और एक्सप्लोर करना चाहते थे.

इस वजह से भव्य ने शो को कहा था अलविदा

एक्‍टर ने बताया था, “तारक में मैं सिर्फ एक ही तरह का काम लगातार कर रहा था, जो काफी नीरस हो गया था. मैं लगातार सेट पर जा रहा था, यह कर रहा था, वह कर रहा था और फिर पैकअप. मैंने अपनी लाईफ में आगे कुछ करने के लिए, ज्‍यादा समझने और खुद को और अधिक समझने और अधिक जानने के लिए, 'तारक' छोड़ दिया.

अब राज अनादकट निभा रहे टप्पू का रोल

हालांकि भव्‍य गांधी के शो छोड़ने के बाद टप्पू के रोल को राज अनादकट निभा रहे हैं. बहुत कम समय में ही राज ने फैंस को खासा इंप्रेस कर दिया. राज के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है और अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने पोस्ट और वीडियो शेयर करते रहते है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें