1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah actor dilip joshi quashes rumours of tiff with co star raj anadkat bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'जेठालाल' और 'टप्पू' के बीच इस वजह से अनबन! दिलीप जोशी ने दिया ये रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jethalal aka Dilip Joshi
jethalal aka Dilip Joshi
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)को लेकर हाल ही में खबरें थी कि शो के दो चहेते एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi)और राज अनादकट (Raj Anadkat)के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं है. दिलीप जोशी शो में जेठालाल का लीड रोल प्ले करते हैं वही राज उनके ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू का. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिग देखने को मिलती है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से दिलीप जोशी, राज से नाराज चल रहे हैं. अब इसपर दिलीप जोशी का रिएक्शन सामने आया है.

हाल ही में खबरें थीं कि दिलीप जोशी ने अपने ऑन्स्क्रीन बेटे राज को सेट पर फटकार भी लगाई है. रिपोर्ट्स में कहा गया कि, दिलीप जोशी सेट पर सबसे सीनियर एक्टर हैं. तारक मेहता शो में इतने सालों तक काम करने के बावजूद वो सेट पर हमेशा ही समय से पहुंचते हैं. उनकी वजह से शूटिंग में कभी देरी या कोई प्रभाव नहीं पड़ता है. लेकिन राज ने हाल ही में उन्हें एक घंटे तक इंतजार कराया. जिस बात ने उन्हें परेशान किया क्योंकि ऐसा बार-बार हो रहा था.”

हालांकि, जब इस पूरे मामले पर स्पॉटब्वॉय ने दिलीप जोशी से बात की तो उन्होंने कहा, "बिल्कुल बकवास. इन सभी झूठी कहानियों को कौन पकाता है?"

बताया तो ये भी जा रहा था कि सेट पर बार बार लेट आने की वजह से दिलीप जोशी ने राज की क्लास भी लगाई है. वहीं दिलीप ने राज को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है, हालांकि राज अभी भी उन्हें फॉलो कर रहे हैं. गौरतलब है कि, जहां जेठालाल शो की शुरुआत से ही इस शो का हिस्सा हैं, वहीं राज ने 2017 में टप्पू के किरदार के तौर पर इंट्री ली.

गौरतलब है कि, दिलीप जोशी शुरुआत से इस शो का हिस्सा है. उनकी संवाद अदायगी, उनकी हाव भाव और उनके कॉमेडी दर्शकों को खूब भाती है. उनकी पर्सनल लाईफ की बात करें तो उन्होंने जयमाला जोशी संग शादी की है और दोनों की शादी 20 साल से ज्यादा हो गई है. दोनों दो बच्चों के माता-पिता भी है. जेठालाल ने कई शो और फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने एक खास पहचान दी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें