1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. spoiler alert yeh rishta kya kehlata hai kartik father manish life in danger

Spoiler Alert: 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में आनेवाला है बड़ा ट्विस्‍ट, खतरे में कार्तिक के पिता!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
yeh rishta kya kehlata hai
yeh rishta kya kehlata hai
photo: twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी का चर्चित सीरीयल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लगातार लोगों को अपनी कहानी में बांधे हुए हैं. अब शो के आने वाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. हालिया एपिसोड में कार्तिक और नायरा ने परिवार के साथ गायू की गोद भराई का समारोह मनाया है. नायरा (शिवांगी जोशी) और कार्तिक (मोहसिन खान) को अपनी बेटी कायरा की याद आती है लेकिन समय के साथ उन्होंने सच को स्वीकार करना शुरू कर लिया है कि वह उनके साथ नहीं है.

कार्तिक को अब पत्‍नी नायरा और पिता मनीष की दुर्घटना की चौंकाने वाली खबर मिलेगी. मनीष और नायरा का कार का एक्‍सीडेंट हो जाएगा जब विंडस्क्रीन पर जमीं धूल के कारण नायरा नियंत्रण खो देगी. नायरा तो बच जाएगी लेकिन मनीष कोमा में चले जाएंगे. इसी तरह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक बड़ा ट्विस्ट आनेवाला है.

कार्तिक इस खबर से एकबार टूट जायेगा. मनीष अपने पिता की याददश्‍त वापस ला पायेगा या नहीं यह तो आनेवाले एपिसोड में पता चलेगा. ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में लगातार आ रहे ट्विस्‍ट ने लोगों को बांधे रखा है.

पिछले दिनों खबरें थी कि नायरा इस शो को अलविदा कह सकती हैं. लेकिन दर्शकों की प्‍यारी नायरा शो का हिस्‍सा हैं और लगातार लोगों का दिल जीत रही है. बता दें कि शो में नायरा और कार्तिक की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है. नायरा ने अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों को दिल जीता है.

गौरतलब है कि, शिवांगी साल 2016 में अक्षरा (हिना खान) और नैतिक (करण मेहरा) की बेटी के रूप में शो में इंट्री की थी. हालांकि, उनकी एंट्री के बाद हिना जो लंबे 8 साल से अक्षरा का किरदार निभा रही थीं, उन्होंने अपना किरदार मोनोटोनस पाया और शो छोड़ दिया. इसके बाद शो की कहानी पूरी तरह से नायरा और कार्तिक की प्रेम कहानी पर केंद्रित हो गई और लोगों ने इस पसंद भी किया. शो की कहानी लोगों को इतनी पसंद आई कि इसकी कहानी जिस ओर मुड़ी लोग भी उसी ओर मुड़ गए.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें