1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. singer indeep bakshi locks himself up at home after goons attack him for collaborating with sumit goswami aman baisla death controversy latest update bud

'काला चश्मा' सिंगर इंदीप बख्शी ने खुद को किया घर में बंद, इस वजह से मिल रही धमकियां

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
indeep bakshi
indeep bakshi
photo: twitter

Indeep Bakshi : सिंगर इंदीप बख्शी (Indeep Bakshi) इनदिनों अपने दिल्ली स्थित आवास पर खुद को ताला बंद रहने के लिए मजबूर है. वह सैटरडे सैटरडे और काला चश्‍मा जैसे पार्टी सॉन्‍ग्‍स के लिए जाने जाते हैं. म्‍यूजिक वीडियो राज के लिए सुमित गोस्‍वामी के साथ कोलेबोरेट होने के बाद सिंगर को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है.

दरअसल सुमित पर बिजनेसमैन अमन बैसला को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप है, वह फिलहाल जेल में हैं. बैसला ने सुमित पर मरने से पहले सुमित पर उनके पैसे वापस न लौटाने का आरोप लगाया था. ऐसे में जब सुमीत संग इंदीप का गाना राज रिलीज हुआ तो इंदीप को भी धमकियां मिलनी शुरू हो गई.

मैं एक कलाकार हूं

टेलीचक्‍कर से बातचीत में इंदीप बख्‍शी ने कहा,' मैं एक कलाकार-निर्माता हूं, मुझे किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में कैसे पता चलेगा. क्‍योंकि मैं केवल उस इंसान के साथ पेशेवर रूप से जुड़ा था, वह भी कंपनी के माध्यम से शूट किए गए एक सॉन्‍ग के माध्‍यम से. इसका मतलब यह नहीं है कि मैं इसमें शामिल हूं. यह विवाद पूरी तरह से उनकी चिंता है. मैंने उनसे भी बात की. इससे पहले यह ट्रैक नवंबर में आने वाला था. फिर इसे अक्‍टूबर में रिलीज कर दिया गया. वीडियो दो महीने पहले शूट किया गया था.

बिग बॉस में इंट्री करनेवाले थे इंदीप

पोर्टल से बातचीत में इंदीप बख्‍शी ने कहा,' मैं बिग बॉस 14 में इंट्री करनेवाला था, और अपने सारे शूट पूरे भी कर लिए थे. लेकिन कौन जानता था कि आगे मेरे साथ क्‍या होनेवाला है. किस सॉन्‍ग में किसे लिया जाएगा यह मेरे हाथ में नहीं है. मैंने बस रैप किया, सॉन्‍ग को एडिट किया. यह म्‍यूजिक कंपनी के हाथों में है, उनके पास अधिकार हैं, और यह भी वही तय करते हैं कि वे इसे कब रिलीज करेंगे.'

लोगों ने कार में लिखा- पंगा क्‍यों लिया

इंदीप बख्शी ने बातचीत में कहा, "राज के पोस्टर रिलीज होने के बाद, लोगों की धमकियां मिल रही है. जहां भी जाता हूं मुझे डर लगता है. मेरे पिता के जन्मदिन पर मैंने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट किया था जिसपर लोगों ने 'मार डालेंगे' जैसे कमेंट किए. उन्होंने मेरी कार को टक्कर मारी, और किसी ने मेरे बोनट पर लिखा 'पंगा क्‍यों लिया'. मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं, मैंने केवल रैप लिखा है. आधे से ज्यादा कलाकार अब धमकी के कारण मेरे साथ काम करने से डर रहे हैं. मेरी माँ दिन भर रोती हैं, मुझे नहीं पता क्‍यों ऐसा हो रहा है. अगर आप चाहें, तो मैं भी गाना बंद कर दूंगा, मेरा परिवार मेरे लिए ही सब कुछ है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें