1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shweta tiwari welcomed by dog rampal on airport post khatron ke khiladi 11 shooting palak tiwari instagram photos shweta tiwari bhojpuri songs rahul vaidya varun sood divyanka tripathi in kkk 11 sry

Shweta Tiwari का एयरपोर्ट पर डॉगी ने कुछ ऐसे किया स्वागत, सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना 'रामपाल'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shweta Tiwari का ऐसे हुआ वेलकम, वीडियो वायरल
Shweta Tiwari का ऐसे हुआ वेलकम, वीडियो वायरल
instagram

खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने वतन वापसी की है. मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें आज सवेरे स्पॉट किया गया. आपको बता दें खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग केप टाउन में चल रही थी और अब सभी सेलेब्स वहां से भारत लौट आए हैं. इसी बीच एक डॉगी एयरपोर्ट पर सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन गया. उसने खतरों के खिलाड़ी 11 का स्वागत किया, जो काफी मजेदार लग रहा था.

फोटोग्राफर विरल भयानी सेयर किया ये वीडियो

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के आते ही वह डॉगी उनके पास भागा और एक्ट्रेस के साथ खेलने लगा. श्वेता ने भी उसे प्यार किया और वह भाग गया. इस वीडियो को मीडिया फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बताया जा रहा है कि ये प्लान्ड वीडियो नहीं है. श्वेता के अलावा डॉगी ने राहुल वैद्य का भी स्वागत किया. राहुल, डॉगी के साथ खेलते हैं और फिर अपना सामान लेकर निकल जाते हैं. राहुल एयरपोर्ट में मौजूद मीडियाकर्मियों से उनका हाल भी पूछते हैं.

विशाल आदित्य सिंह के साथ हैप्पी डांस करते नजर आईं थीं श्वेता तिवारी

हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने KKK 11 के साथी विशाल आदित्य सिंह के साथ एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्हें विशाल के साथ ख़ुशी से नाचते देखा गया. जिसका कैप्शन भी श्वेता ने 'हैप्पी डांस' के नाम से डाला.

टॉप 5 में शामिल हुए ये कंटेस्टेंट्स

'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 11) में महिलाओं का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. टॉप 5 में 4 मेल कंटेस्टेंट्स ने जगह बनाई है. वहीं एक ही फीमेल कंटेस्टेंट टॉप 5 में जगह बना पाई हैं. 'द खबरी' के ट्विटर हैंडल के मुताबिक राहुल वैद्य (Rahul Vaiya), वरुण सूद (Varun Sood), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), विशाल आदित्या सिंह (Vishal Aditya Singh) और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने टॉप 5 में जगह बनाई है. इस बार मुकाबला काफी कड़ा माना जा रहा है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें