1. home Home
  2. entertainment
  3. shweta tiwari dance with palak tiwari in shorts looks stunning video viral fan says aap maa nahi lg rahi dvy

श्वेता तिवारी ने बेटी पलक के साथ किया जमकर डांस, शार्ट्स में दिखी बेहद हसीन, फैंस बोले-आप मां नही लग..., VIDEO

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें वो अपनी बेटी पलक के साथ डांस करते हुए दिख रही है. मां-बेटी के इस वीडियो को फैंस काफी पसन्द कर रहे है. साथ ही इसपर कमेंट भी करने से खुद को रोक नहीं पा रहे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्वेता तिवारी का डांस वीडियो वायरल
श्वेता तिवारी का डांस वीडियो वायरल
instagram

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी से' पॉपुलर हुई एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को आज कौन नहीं जानता. श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तसवीरें शेयर करती रहती है. एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ डांस कर रही है.

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसे शेयर कर वो कैप्शन में लिखती है, 'बर्थडे डांस मेरी प्रिंसेस के साथ. इस वीडियो में एक्ट्रेस पलक तिवारी के साथ जमकर नाच रही है. वीडियो में पलक मल्टीकलर ड्रेस में नजर आ रही है तो दूसरी तरफ श्वेता ग्रीन टॉप और ब्लू शार्ट्स में है. मां और बेटी का ये डांस वीडियो बहुत ही क्यूट है और तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में श्वेता तिवारी का बेटा भी दिख रहा है और वो उन दोनों को डांस करते हुए बड़े गौर से देख रहा है. अबत इसपर लाखों लाइक्स आ चुके है. एक इंस्टा यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यार, कौन कहेगा ये मां है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, आप तो मम्मी लग ही नहीं रही पलक की. एक यूजर ने लिखा, कौन मां है कौन बेटी, समझ नहीं आ रहा.

इस वीडियो पर एक्ट्रेस संगीता बिजलानी भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई. उन्होंने लिखा, तुम दोनों बहुत प्यारे हो. एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े ने लिखा, ओएमजी बहनें. कई अन्य यूजर्स ने वीडियो को क्यूट बताया है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही श्वेता और पलक तिवारी ने अपना जन्मदिन मनाया था.

वहीं, पिछले महीने श्वेता तिवारी की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक्ट्रेस को कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर की परेशानी के बाद अस्पताल में एडमिट कराया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें