1. home Home
  2. entertainment
  3. shilpa shetty once tried to dissuade shamita shetty from participating in bigg boss 3 bud

शिल्पा शेट्टी नहीं चाहती थीं 'बिग बॉस' में जाये बहन शमिता, ये थी वजह

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने रविवार को बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री की. एक दशक पहले 2009 में उन्होंने बिग बॉस 3 में हिस्सा लिया था, लेकिन राज कुंद्रा से अपनी बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की शादी में शामिल होने के लिए शो बीच में ही छोड़ दिया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shilpa shetty and shamita shetty
shilpa shetty and shamita shetty
instagram

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने रविवार को बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री की. एक दशक पहले 2009 में उन्होंने बिग बॉस 3 में हिस्सा लिया था, लेकिन राज कुंद्रा से अपनी बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की शादी में शामिल होने के लिए शो बीच में ही छोड़ दिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा शेट्टी ने उन्हें बिग बॉस 3 में जाने से रोकने की कोशिश की थी. बता दें कि शिल्पा खुद भी ब्रिटिश वर्जन शो बिग ब्रदर का हिस्सा रह चुकी हैं.

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार तब शिल्पा ने कहा था, "ठीक है! मेरी बहन शमिता बिग बॉस के घर में है. लंदन से बॉम्बे के लिए अगली फ्लाइट लेते वक्त जब उसने मुझे बताया कि वह अंदर जा रही है, मैं उनके जाने से पहले हमारे पास आखिरी दो दिन थे, ये सोच कर मैं घबरा गई थी. उसे मना करने की कोशिश की; यह मानते हुए कि अगर वह बिग बॉस के घर में रहती हैं तो वह तीन महीने के लिए दूर हो जायेंगी.”

हालांकि शिल्पा ने भी शमिता के बिग बॉस 3 में भाग लेने के फैसले की तारीफ करते हुए इसे 'बेहद बहादुर' बताया था. उन्होंने कहा था कि, "उनके पास हिस्सा लेने के अपने कारण थे, महसूस किया कि यह खुद को और उसके धैर्य के स्तर का आजमाने का एक शानदार अवसर था. कहना होगा कि वह बहुत बहादुर रही हैं, क्योंकि मुझ पर विश्वास करें, यह इंट्रोवर्ट हैं.”

बता दें कि , बिग बॉस ओटीटी में इंट्री के बाद शमिता शेट्टी ने करण जौहर से साफ कहा कि, उन्हें काफी पहले ही बिग बॉस का ऑफर आया था, इसलिए शो में इंट्री की. लेकिन इस समय बुरा वक्त चल रहा है और शो में इंट्री करना आसान नहीं था. बुरा वक्त पार हो जाता है. मैं भी इस घर में उस बुरे वक्त से निकलने की कोशिश करूंगी. वहीं इस दौरान शमिता ने बाकी कंटेस्टेंट के बारे में भी राय दी. वहीं सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी की इंट्री को लेकर बातें होना शुरू हो गई हैं.

गौरतलब है कि, राज कुंद्रा मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और शमिता के जीजा हैं. 19 जुलाई की शाम मुंबई पुलिस ने उन्हें उनके घर से गिरफ्तार किया था. उनपर अश्लील वीडिया बनाने और उसे एप पर अपलोड करने का आरोप है. जिसके बाद से वो अबतक जेल में हैं. पुलिस ने उनके सामने बैठाकर उनकी पत्नी से शिल्पा से भी कड़ी पूछताछ की है, लेकिन अब तक इस मामले में शिल्पा से जुड़ा कोई भी लिंक पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें