1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shamita shetty and neha bhasin unfollows each other on social media friendship over bud

शमिता शेट्टी और नेहा भसीन की दोस्ती में आईं दरार! सोशल मीडिया पर एकदूसरे को किया अनफॉलो

शमिता शेट्टी और नेहा भसीन की दोस्ती बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 से शुरू हुई, जहां दोनों पहली बार मिले और दोस्ती का एक बड़ा बंधन साझा किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
shamita shetty and neha bhasin
shamita shetty and neha bhasin
instagram

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) की दोस्ती बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 से शुरू हुई, जहां दोनों पहली बार मिले और दोस्ती का एक बड़ा बंधन साझा किया. उनकी दोस्ती घर में मिसाल कायम कर रही थी और वे ओटीटी के साथ-साथ बिग बॉस 15 में भी साथ थे. शो के बाद भी दोनों दोस्ती कायम रखते हैं और एक-दूसरे से मिलते रहते हैं. दोनों की आउटिंग की तसवीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. लेकिन ऐसा लग रहा है दोनों के बीच कुछ सबकुछ ठीक नहीं है.

शमिता और नेहा ने एकदूसरे को किया अनफॉलो

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, शमिता और नेहा ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. इसके बाद से ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों अब दोस्त नहीं हैं. जब बिग बॉस खत्म हुआ था तब शमिता और नेहा दोनों ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वे सबसे अच्छे दोस्त हैं और यह दोस्ती जीवन भर के लिए है. वे एक दूसरे को पाकर खुश थे. लेकिन अब दोनों के एक-दूसरे को अनफॉलो करने से यह चर्चा जोरों पर है कि दोस्ती खत्म हो गई है.

मोहब्बतें से की थी अपनी शुरुआत

गौरतलब है कि शमिता शेट्टी एक बॉलीवुड अभिनेत्री और इंटीरियर डिजाइनर हैं. उन्होंने 2000 में ब्लॉकबस्टर मोहब्बतें के साथ अपनी शुरुआत की थी. इशिका के उनके किरदार ने उन्हें स्टार डेब्यू ऑफ़ द ईयर के लिए IIFA अवार्ड दिलाया. वह 2009 में रियलिटी शो, बिग बॉस में एक प्रतियोगी थीं. बाद में उन्हें झलक दिखला जा और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी में देखा गया.

बढ़े हुए वजन की वजह से हुई थीं ट्रोल

एक इंटरव्यू में नेहा भसीन ने खुलासा किया था कि, जब वह पॉप ग्रुप वीवा के साथ काम कर रह थीं तब उनके बढ़े हुए वजन की वजह से उन्हें ट्रोल किया गया. उनका वजन 49 किलो था. नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज के साथ एक तसवीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे उन्होंने लॉकडाउन के दौरान 65 किलोग्राम तक वजन बढ़ाया है, लेकिन उन्हें अब ऐसी चीजों की परवाह नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें