1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. neha bhasin controversies singer opened about being molested at the age of 10 and shared horrific incident bud

Neha Bhasin का 10 की उम्र में हुआ था यौन शोषण, शॉर्ट्स पहनने की वजह से झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी

सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के नए सीजन की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं, जिसे वूट पर 8 अगस्त से छह सप्ताह तक फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करेंगे. इसके बाद शो कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा जिसकी मेजबानी सलमान खान (Salman Khan) करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Neha Bhasin
Neha Bhasin
instagram

सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के नए सीजन की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं, जिसे वूट पर 8 अगस्त से छह सप्ताह तक फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करेंगे. इसके बाद शो कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा जिसकी मेजबानी सलमान खान (Salman Khan) करेंगे. वहीं बाकी कंटेस्टेंट के चेहरे से पर्दा नहीं उठाया गया है. वहीं नेहा भसीन लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में नेहा ने अपने डरावने अनुभव साझा किए जो आपको चौंका देंगे.

स्टेज से उतार दिया गया था

नेहा भसीन ने उस समय के बारे में भी बात की थी जब उन्हें मंच से उतरने के लिए कहा गया था क्योंकि उन्होंने शॉर्ट्स पहन रखे थे. सिंगर ने कहा था, मुझे मेरे आउटफिट की वजह से मंच से उतरने के लिए कहा गया था और इसके लिए मुझे शर्मिंदा भी किया गया.

बढ़े हुए वजन की वजह से हुई थीं ट्रोल

नेहा भसीन ने पहले खुलासा किया था कि जब वह पॉप ग्रुप वीवा के साथ काम कर रह थीं तब उनके बढ़े हुए वजन की वजह से उन्हें ट्रोल किया गया. उनका वजन 49 किलो था. नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज के साथ एक तसवीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे उन्होंने लॉकडाउन के दौरान 65 किलोग्राम तक वजन बढ़ाया है, लेकिन उन्हें अब ऐसी चीजों की परवाह नहीं है.

बॉलीवुड उनकी योग्यता को नहीं समझता

इस साल की शुरुआत में नेहा भसीन ने कहा था कि अब वह एक स्वतंत्र संगीतकार के तौर पर अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि बॉलीवुड शायद एक कलाकार के रूप में उनकी योग्यता को नहीं समझता है. नेहा ने अकेले जाने से पहले चैनल [वी] ऑल-गर्ल्स पॉप बैंड विवा के साथ एक सिंगर के तौर पर अपने सफर की शुरूआत की थी.

10 साल की उम्र में हुआ था यौन शोषण

पिछले साल नेहा भसीन ने खुलासा किया था कि हरिद्वार की यात्रा के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी. वो 10 साल की थी. सिंगर ने बताया था कि, मैं देश के धार्मिक स्थलों में से एक हरिद्वार में थी. मेरी मां मुझसे कुछ फीट की दूरी पर खड़ी थी. अचानक, एक आदमी आया और उसने मुझे गलत तरीके से छुआ. मैं चौंक गई. मैं वहां से भागकर मां के पास आ गई. कुछ साल बाद एक आदमी ने मेरे ब्रेस्ट पर हाथ रचा दिया था. मुझे ये घटनाएं अच्छे से याद है. मैं सोचती थी कि यह मेरी गलती है. अब, लोग सोशल मीडिया पर आ गए हैं और दूसरों को मानसिक, शारीरिक, भावनात्मक रूप से अभद्र बातें कहते हैं. मैं इसे फेसलेस आतंकवाद मानती हूं .

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें