1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shaktiman movie will release on theatres triology of shaktiman avengers triology mukesh khanna as shaktiman first superhero of india sry

फिल्मी पर्दे पर आएगा शक्तिमान, एवेंजर्स के अंदाज में रिलीज की जाएगी फिल्मों की सीरीज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

देश के पहले सुपरहिरो शक्तिमान को कोई भूल सकता है क्या, बिलकुल भी नहीं. 90 के दशक में बच्चे बच्चे के जुबां पर शक्तिमान का नाम रहता था. रविवार को 12 बजते ही देश का हर बच्चा टीवी स्क्रीन के सामने आ जाता था अपने फेवरेट शक्तिमान को देखने के लिए. कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान भी 'शक्तिमान' को फिर से शुरू किया गया और उसे पुराना वाला ही प्यार मिला.

शक्तिमान को दोबारा लाने की अटकलें तो लंबे समय से चल रही हैं. खुद मुकेश खन्ना ने भी बताया है कि वे इस पर काम कर रहे हैं. लेकिन अब जो खबर आ रही है वो फैन्स को काफी उत्साहित कर सकती है. बताया जा रहा है कि शक्तिमान पर अब फिल्म बनाई जाएगी. जैसे अवेंजर्स को अलग-अलग पार्ट में रिलीज किया जाता है, कुछ उसी अंदाज में शक्तिमान को भी बनाने की तैयारी है. चर्चा ये है कि इस फिल्म को तीन पार्ट में बनाया जाएगा और शक्तिमान के शुरुआत से लेकर अंत के सफर को दिखाया जाएगा.

स्टार कास्ट की नहीं हुई घोषणा

मेकर्स का कहना है कि ये 'कृष' और 'रा.वन' से भी बड़ी ये फिल्म होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट भी बड़ा होगा और इसे रिलीज भी बड़े स्तर पर किया जाएगा। इस बारे में मुकेश खन्ना ने कहा कि ये किसी सपने से कम नहीं है. इस फिल्म के लिए हम किसी बड़े चेहरे की तलाश कर रहे हैं. जब तक वो फाइनल नहीं हो जाता, हम किसी भी तरह की घोषणा नहीं करेंगे.

क्या होगी कहानी?

वैसे खबरों के मुताबिक शक्तिमान फिल्म के पहले पार्ट को 2021 में रिलीज किया जा सकता है. फिल्म को बच्चों के इर्द-गिर्द रखा जाएगा और अच्छाई की बुराई पर जीत होती है वाली थीम ही बरकरार रहेगी. स्टार कास्ट की बात करें तो ये अभी तक साफ नहीं है कि मुकेश खन्ना इस फिल्म में शक्तिमान का किरदार निभाएंगे या नहीं.

मुकेश खन्ना वापस लाना चाह रहे थे शक्तिमान को

मुकेश खन्ना ने कहा था कि वह है शक्तिमान को एक बार फिर से वापस लाने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने इसके लिए दूरदर्शन से बात की है और साथ ही कुछ सैटेलाइट चैनलों से भी उनकी बातचीत चल रही है. उन्होंने यह भी कहा था कि शक्तिमान के खत्म होने के लगभग चार साल बाद तक वह इंतजार करते रहे थे कि कोई और आएगा जो एक अच्छा सुपर हीरो प्रोजेक्ट बनाएगा. लेकिन, जब किसी ने कुछ नहीं किया तो उन्होंने ही आगे आकर 'आर्यमान' बनाया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें