1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shahrukh khan son aryan not allowed to be shirtless at home heres the reason dvy

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को घर में शर्टलेस घूमने पर है मनाही, जानें किंग खान ने क्यों बनाया ऐसा नियम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shah Rukh Khan son Aryan Khan
Shah Rukh Khan son Aryan Khan
instagram

Shah Rukh Khan son Aryan Khan : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने फिल्मों में इंट्री नहीं की हैं, लेकिन अपने पोस्ट की वजह से वो सुर्खियां बटोरते रहते हैं. आर्यन पॉपुलर स्टारकिड में से एक है और उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. लेकिन क्या आपको मालूम है आर्यन को घर पर शर्टलेस घूमने की मनाही है.

दरअसल, 2017 में एक फेमस मैगजीन 'फेमिना' को दिए इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था, 'मेरा मानना है कि घर में एक आदमी को अपनी मां, बहन या महिला दोस्तों के सामने शर्टलेस जाने का अधिकार नहीं है. मैं आर्यन से कहता हूं कि वह हर समय घर पर टी-शर्ट पहनकर रहें.'

आगे किंग खान ने कहा था, 'यदि आप अपनी मां, बेटी, बहन, महिला मित्रों को उनके कपड़ों के बिना देखकर असहज महसूस करते हैं, तो आप उनसे आपको शर्टलेस स्वीकार करने की उम्मीद क्यों करेंगे? स्तनों के होने या न होने से इसका कोई लेना-देना नहीं है.' उन्होंने आगे कहा था, 'ऐसा कुछ न करें जिसे कोई लड़की नहीं कर सकती है.'

आर्यन सोशल मीडिया पर वैसे तो ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनके 13 मिलियन फॉलोवर्स है. आर्यन 430 लोगों को फॉलो करते है. इस लिस्ट में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस शामिल है, जैसे कटरीना कैफ, एली अवराम, शनाया कपूर, आलिया भट्ट. आर्यन उन लोगों को फॉलो करते है जो उनके दोस्त है या जिन्होंने उनके पिता शाहरुख के साथ काम किया है.

इन दिनों आर्यन अमेरिका में पढ़ाई कर रहे है और कुछ समय पहले उन्हें आईपीएल ऑक्शन में देखा गया था. इस दौरान उनकी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने खुलासा किया था कि आर्यन का बॉलीवुड में डेब्यू करने का कोई इरादा नहीं है. वो एक लेखक बनना चाहता और उनकी रुचि फिल्म मेकिंग मे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें