1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shahrukh khan new mannat name plate costs in lakhs gauri khan designed it photos viral slt

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन की है 'Mannat' की नई नेम प्लेट, लाखों में है कीमत!

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने घर के बाहर नई नेम प्लेट लगवाई है. सूत्रों की माने तो नये नेमप्लेट की कीमत 20 से 25 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है. इसे गौरी खान ने डिजाइन किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shah Rukh Khan Mannat
Shah Rukh Khan Mannat
Instagram

Mannat Name Plate Price: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन-दिनों राजकुमार हिरानी की फिल्म Dunki और पठान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. पठान के सेट से किंग खान की कई तसवीरें लीक हो चुकी है. इन फोटोज में एक्टर काफी फिट और सिक्स पैक के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस बीच शाहरुख ने अपने घर 'मन्नत' का नेम प्लेट बदल दिया है. . शाहरुख के घर के इस नए नेम प्लेट की चर्चा हर ओर हो रही है. फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर ये नेम प्लेट अचानक क्यों बदली गई है, इसकी कितनी कीमत है.

मन्नत का नेमप्लेट चेंज

दरअसल सपनों के शहर मुंबई में शाहरुख खान का घर मन्नत किसी लैंडमार्क से कम नहीं है. यह सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक है, फैंस को अक्सर इसके बाहर तस्वीरें और सेल्फी क्लिक करते हुए देखा जाता है. SRK इस देश के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक होने के नाते, यहां तक​कि उनके जीवन के इर्द-गिर्द घूमने वाली छोटी से छोटी बात भी सुर्खियों में आ जाती है. इसलिए, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि मन्नत की नेमप्लेट में हालिया बदलाव ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा है.

नेमप्लेट की कीमत लाखों में 

बॉलीवुडलाइफ से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया कि इस नई नेमप्लेट को मशहूर डिजाइनर और शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने खुद डिजाइन किया था. “उस नेमप्लेट की कीमत लगभग 20- 25 लाख है, क्योंकि गौरी खान परिवार के मानक के अनुरूप कुछ उत्तम दर्जे का चाहती थी और यह नेमप्लेट खान की क्लासिक पसंद को दर्शाती है, ”

इन फिल्मों में एसआरके आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान कई वर्षों के अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापस आने के लिए तैयार हैं. वह जल्द ही पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे. उनके पास पाइपलाइन में एटली का अभी तक का शीर्षक भी है. उन्होंने हाल ही में राजकुमार हिरानी के साथ अपने पहले सहयोग की घोषणा की, जो डंकी नाम की एक फिल्म थी.

राजकुमार को कहा था सांता क्लॉज

गौरतलब है कि शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर राजुमार हिरानी के साथ वीडियो पोस्ट कर लिखा था, "प्रिय @राजकुमार सर, आप तो मेरे सांता क्लॉज निकले. आप शूरु करो मैं समय पर पहंच जाउंगा. असल में मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा! आखिरकार आपके साथ काम करने के लिए विनम्र और उत्साहित महसूस कर रहा हूं. 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आप सभी के लिए #Dunki.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें