1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shaheer sheikh return work project post his rumoured wedding with girlfriend ruchikaa kapoor know latest update bud

शादी की खबरों के बीच इस प्रोजेक्‍ट में नजर आयेंगे शाहीर शेख, साथ दिखेंगे 'कसौटी' फेम पार्थ, पढ़ें लेटेस्‍ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shaheer Sheikh
Shaheer Sheikh
twitter

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke, Shaheer Sheikh : सीरियल 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) फेम एक्‍टर शहीर शेख इनदिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस शो में उन्‍होंने अबीर के किरदार से लोगों को खूब दिल जीता. शहीर शेख की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है. अब शहीर शेख डेढ़ साल से रुचिका कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. जल्‍द ही लव बर्ड शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

इस बीच खबरें यह भी आ रही है कि दोनों ने शादी कर ली है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों का यह भी दावा है कि दोनों ने पहले ही शादी कर ली है और जब वे फिट होंगे तो इसे आधिकारिक कर देंगे. हालांकि दोनों स्‍टार्स की इसपर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. इस बीच खबरें है कि शहीर शेख जल्‍द ही एक प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा बनने जा रहे हैं.

31 दिसंबर को होगा प्रसारित

शहीर शेख स्‍पेशल न्‍यू ईयर के कार्यक्रम के लिए एक शानदार प्रदर्शन करनेवाले हैं. शहीर के साथ इस कार्यक्रम में कई अन्य स्‍टार्स को भी शामिल किया गया है, जो 31 को प्रसारित होगा. शहीर के साथ पार्थ समथान, मोहसिन खान और अन्य सितारों परफॉर्म करते नजर आएंगे. इस बीच, शहीर अपने डिजिटल डेब्यू शो में अपने अवतार से भी फैंस को हैरान करते नजर आएंगे.

टीवी का जानामाना नाम है श‍हीर शेख

टीवी एक्‍टर और मॉडल शहीर शेख साल 2013 में दिखाए गए 'महाभारत' सीरियल में अर्जुन और 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' में अबीर के किरदार से काफी पॉपुलर हुए. उन्‍होंने कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी से भी खासा सुर्खियां बटोरीं. उन्‍होंने साल 2009 में सीरीयल क्‍या मस्‍त है लाइफ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह झांसी की रानी में नाना सा‍हब के किरदार में दिखे. उन्‍होंने कई चर्चित सीरीयल्‍स में काम कर लोगों का दिल जीता है. श‍हीर शेख प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं.

कौन है रुचिका कपूर

रुचिका कपूर का जन्म 21 जून, 1988 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई जमनाबाई नरसी स्कूल से पूरी की है. रुचिका ने जय हिंद कॉलेज से इंग्लिश लिटरेचर में बैचलर ऑफ आर्ट्स(बी.ए.) की डिग्री हासिल की. वह एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और कार्यकारी उपाध्यक्ष भी हैं. रचनात्मक निर्माता के रूप में रुचिका ने करीना कपूर खान, सोनम कपूर अभिनीत फिल्म वीरे दी वेडिंग और लैला मजनू सहित कई फिल्मों में काम किया है.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें