1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. salman khan shared closed cemetery and empty road photos says thank you for understanding

खाली सड़क और कब्रिस्तान की तसवीर शेयर कर Salman Khan बोले- समझने के लिए शुक्रिया

By Divya Keshri
Updated Date
salman khan instagram post
salman khan instagram post
instagram

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने देश को लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया है. पीएम मोदी ने सबसे अपील की सभी अपने-अपने घरों में रहें और बाहर ना निकलें. बॉलीवुड सितारे भी लोगों को लगातार इससे बचने के तरीके बता रही है. अब एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर कुछ तसवीरें शेयर कर अपने फैंस को धन्यवाद कहा.

सलमान खान ने दो तसवीरें शेयर की है. जिसमें पहले तसवीर खाली सड़क की थी, जहां कोई भी सड़क पर दिखाई नहीं दे रहा था. वहीं, दूसरी तसवीर एक कब्रिस्तान की है, जिसे कोरोना के कारण बंद कर दिया गया है. कब्रिस्तान की तरफ से उठाए गए इस कदम की सलमान खान ने तारीफ की है और मामले की गंभीरता को समझने के लिए कब्रिस्तान की देख-रेख करने वालों को इसके लिए धन्यवाद भी कहा है.

सलमान ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, वाह, बहुत बहुत शुक्रिया. ये सुनने और समझने के लिए कि इस समय स्थिति कितनी गंभीर है और हमारा देश किस हालत में है. अल्लाह हर किसी को सुरक्षित रखे. उन्होंने हैशटैग #IndiaFightsCorona का भी इस्तेमाल किया. वहीं, सलमान के फैंस को ये तसवीर काफी पसंद आ रही है. इसके साथ ही ये तसवीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

सलमान खान ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि वह लॉकडाउन की वजह से बेरोजगार हो चुके इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेंगे. अब सलमान ने अपना ये वादा पूरा किया है और मजदूरों के अकाउंट में पैसे भेजना शुरु कर दिया है. सलमान खान ने मंगलवार को उन्‍होंने फेडरेशन की ओर से भेजे गए 16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिये हैं. सलमान ने इसके बाद भी आगे मई महीने में 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया है. इस तरह दो महीनों तक वह मजदूरों का खर्च उठाएंगे और कुल 10 करोड़ 50 लाख रुपये की मदद करेंगे.

करीब 10 दिन पहले सलमान खान फिल्म्स प्रॉडक्शन ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयीज के जनरल सक्रेटरी अशोक दुबे से सम्पर्क कर दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट नंबर मांगे थे. सोमवार 6 अप्रैल की शाम सलमान को 19000 मजदूरों का बैंक अकाउंट डिटेल्स दे दिया गया था. सलमान के ऑफिस में जैसे ही वर्कर्स के अकाउंट नंबर पहुंचे, उनकी टीम ने तेजी दिखाते हुए 7 अप्रैल की शाम तक 16000 मजदूरों के अकाउंट में प्रति मजदूर 3000 जमा करवा दिये हैं.

वहीं, हाल ही में सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सोहेल खान के बेटे और अपने भतीजे निर्वान खान के साथ बैठे हैं. इस वीडियो की शुरुआत में ही सलमान खान कबूल करते हैं कि वो बुरी तरह डर गए हैं. सलमान खान इस वीडियो में कहते हैं कि 'हम लोग यहां पर आए थे कुछ दिनों के लिए और अब हम यहीं पर हैं, तो हम लोग तो भई डर गए हैं. निर्वान सोहेल के बेटे हैं, इन्होंने अपने पिता को 3 हफ्तों से नहीं देखा और मैंने भी अपने पिता को तीन हफ्ते से नहीं देखा. हम लोग यहां पर हैं और मेरे पिता अकेले घर पर हैं'.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें