1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rowdy sheeter and actor surendra bantwal found dead at his apartment acted in these films know details div

अपने घर में मृत पाए गए 'टुल्लू' एक्टर सुरेंद्र बंतवाल, इन फिल्मों से जीता था फैंस का दिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
actor Surendra Bantwal
actor Surendra Bantwal
ani

Rowdy Sheeter and actor Surendra Bantwal found dead : इंटरटेनमेंट जगत से एक के बाद एक दुखद खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस जरीना रोशन खान की मौत से टीवी इंडस्ट्री के लोग शॉक्ड हो गए थे. वहीं अब खबर आ रही है कि जाने-माने कन्नड़ अभिनेता (Kannada Actor) सुरेंद्र बंतवाल (Surendra Bantwal) अपने घर में मृत पाए गए हैं. 'टुल्लू' एक्टर की मृत्यु उनके बंतवाल स्थित घर में हुई है. पुलिस इस मामले में अभी जांच कर रही है. वहीं, एक्टर के फैंस ये खबर सुनकर सदमे में है.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, सुरेंद्र बंतवाल की हत्या की आशंका जताई जा रही है. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है एक्टर का किसी से काफी लंबे वक्त से पैसे के लेन-देन को लेकर झगड़ा चल रहा था. फिलहाल अभी तक उनके परिवार या पुलिस की तरफ से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. बता दें कि सुरेंद्र ने फिल्म Chali Polilu, कन्नड़ फिल्म Savarna Deergha Sandhi में काम किया था, जिसमें फैंस ने उन्हें काफी पसन्द किया था.

सुरेंद्र बंतवाल के निधन के बारे में जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई है. इसके मुताबिक, 'राउडी-शीटर सुरेंद्र बंतवाल अपने घर में मृत पाए गए हैं, जो कि बंतवाल में स्थित है. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है. उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है'. कहा जा रहा है कि हाल ही में उन्होंने कांग्रेस पार्टी भी ज्वाइन की थी.

इससे पहेल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है और 'कुमकुम भाग्य शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का निधन हो गया था. उनकी उम्र 54 साल थी और कार्डियक अरेस्ट के कारण उनकी मौत हो गई थी. एक्ट्रेस जरीना रोशन खान कुमकुम भाग्य में इंदू दासी के किरदार में नजर आ रही थीं. इसके अलावा उन्होंने कई बड़ी फिल्मों और सीरियल्स में काम किया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें