21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeऑटोकारइमरान हाशमी के घर Rolls-Royce Ghost Black Badge ने मारी एंट्री, 12 करोड़ के इस कार की जानें खासियत

इमरान हाशमी के घर Rolls-Royce Ghost Black Badge ने मारी एंट्री, 12 करोड़ के इस कार की जानें खासियत

इमरान हाशमी को कारों का शौक है और उनके पास लैम्बोर्गिनी हुराकैन, रेंज रोवर, मर्सिडीज-मेबैक एस560 और बहुत कुछ है.रोल्स रॉयस घोस्ट ब्लैक बैज नए-जीन फैंटम VIII के साथ अपनी अंडरपिनिंग्स साझा करती है, जबकि शक्ति 6.75-लीटर ट्विन-टर्बो V12 इंजन से आती है.

इमरान हाशमी अपनी हालिया हिट फिल्म टाइगर 3 की सफलता का जश्न मना रहे हैं और अभिनेता निश्चित रूप से जानते हैं कि इसे स्टाइल में कैसे करना है. अभिनेता को हाल ही में अपनी नई रोल्स-रॉयस घोस्ट ब्लैक बैज की डिलीवरी लेते हुए देखा गया, जो उनके गैरेज में एक शानदार लग्जरी सैलून को जोड़ रहा है. रोल्स-रॉयस घोस्ट ब्लैक बैज उतनी ही खास है जितनी कि विदेशी दुनिया में आती है, जिसकी ऑन-रोड कीमत ₹12 करोड़ से अधिक है

Undefined
इमरान हाशमी के घर rolls-royce ghost black badge ने मारी एंट्री, 12 करोड़ के इस कार की जानें खासियत 2

इमरान को कारों का शौक

तस्वीर में एक पूरी तरह से काले रंग की रोल्स-रॉयस घोस्ट को हाशमी के निवास स्थान के अंदर जाते हुए देखा जा सकता है, जबकि अभिनेता को अपनी नवीनतम बेशकीमती संपत्ति में सवारी करते हुए देखा गया था. बहुत से लोगों को पता नहीं होगा, लेकिन इमरान को कारों का शौक है और उनके पास लैम्बोर्गिनी हुराकैन, रेंज रोवर, मर्सिडीज-मेबैक एस560 और बहुत कुछ है.रोल्स रॉयस घोस्ट ब्लैक बैज नए-जीन फैंटम VIII के साथ अपनी अंडरपिनिंग्स साझा करती है, जबकि शक्ति 6.75-लीटर ट्विन-टर्बो V12 इंजन से आती है.

Also Read: Ranbir Kapoor Car Collection: ऑनलाइन गेमिंग ऐप के चक्कर में फंसे रणबीर कपूर, देखें उनका कार कलेक्शन

रोल्स-रॉयस घोस्ट ब्लैक बैज हालांकि ऑटोमोटिव पिरामिड के टॉप पर बैठती है

रोल्स-रॉयस घोस्ट ब्लैक बैज हालांकि ऑटोमोटिव पिरामिड के टॉप पर बैठती है. ब्लैक बैज संस्करण कार में एक विशेष पेंट विकल्प जोड़ता है, जिससे यह एक प्राचीन रूप देता है. पेंटवर्क के नीचे एक हल्के एल्यूमीनियम स्पेसफ्रेम आर्किटेक्चर है जिसे नए-पीढ़ी फैंटम VIII के साथ साझा किया गया है. स्टाइलिंग तुरंत पहचानी जा सकती है लेकिन नए-जीन घोस्ट में अब लेजर-लाइट तकनीक और सी-आकार के एलईडी डीआरएल के साथ चिकना हेडलैम्प मिलते हैं. प्रोफ़ाइल ढलान वाली छत को बरकरार रखती है जबकि पीछे की तरफ एक नया बम्पर और एलईडी टेललाइट्स हैं. ब्लैक बैज में कार्बन एलॉय कम्पोजिट व्हील शामिल हैं.

Also Read: Dunki Director Car Collection: राजकुमार हिरानी के पास मौजूद हैं एक से बढ़कर एक लग्जरियस कारें

रोल्स-रॉयस घोस्ट के अंदर लगभग 100 किलो साउंडप्रूफिंग सामग्री का उपयोग

घोस्ट ब्लैक बैज पर केबिन भी उतना ही शानदार है, जिसमें विशेष मॉडल में टर्केस लेदर और तकनीकी कार्बन लिबास शामिल है. आप कार के अंदर स्टार हेडलाइनर और बेहतरीन शिल्प कौशल प्राप्त करते रहते हैं. रोल्स-रॉयस घोस्ट के अंदर लगभग 100 किलो साउंडप्रूफिंग सामग्री का उपयोग करता है, जबकि पूरी तरह से चुप्पी को कम करने के लिए एक नरम पृष्ठभूमि शोर जोड़ा गया था.

Also Read: Salman Khan Car Collection: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के गैराज में मौजूद कारों को देख आप भी रह जाएंगे दंग!

रोल्स-रॉयस घोस्ट ब्लैक बैज की पावर

रोल्स-रॉयस घोस्ट ब्लैक बैज की पावर 6.75-लीटर, ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V12 इंजन से आती है जो 592 bhp और 900 Nm पीक टॉर्क के लिए ट्यून किया गया है. ब्लैक बैज मानक संस्करण पर थोड़ा अधिक शक्ति और टॉर्क बनाता है, जिसमें टॉर्क सिर्फ 1,600 आरपीएम से जुड़ता है. यह घोस्ट बीबी को उसके लगभग 2.5 टन के वजन के बावजूद तेज होने की अनुमति देता है. 0-100 किमी प्रति घंटा 4.8 सेकंड में आता है जबकि शीर्ष गति इलेक्ट्रॉनिक रूप से 205 किमी प्रति घंटा तक सीमित है. घोस्ट को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है, जिसमें बेहतर ट्रैक्शन के लिए सभी चार पहियों पर पावर जाता है.

स्पाई यूनिवर्स के दूसरे अभिनेता हैं जिन्हें रोल्स-रॉयस ब्लैक बैज मिला

दिलचस्प बात यह है कि इमरान हाशमी यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स के दूसरे अभिनेता हैं जिन्हें रोल्स-रॉयस ब्लैक बैज मिला है. इससे पहले, अभिनेता शाहरुख खान ने पिछले साल पठान की सफलता के बाद अपने गैरेज में रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज जोड़ा था.

Also Read: Shahrukh Khan Car Collection: 5 करोड़ की वैनिटी वैन से लेकर BMW तक,इन महंगी कारों के शौकीन हैं शाहरुख खान
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें