1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ram gopal varma and mukesh bhatt statement on mahesh babu comment bollywood cant afford me slt

Mahesh Babu के बयान पर रामगोपाल वर्मा-मुकेश भट्ट कंफ्यूज, कहा- हिंदी में फिल्म डब करके पैसे कमाना...

महेश बाबू ने बीते दिनों कहा था कि 'बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता'. इस बयान के बाद महेश ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. अब राम गोपाल वर्मा और मुकेश भट्ट ने इसका जवाब दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mahesh Babu
Mahesh Babu
Instagram

बॉलीवुड वर्सेज साउथ फिल्मों में इन-दिनों तगड़ी बहस चल रही है. कोई बॉलीवुड को साउथ इंडस्ट्री के सामने बच्चा कह रहा, तो कई बॉलीवुड का सपोर्ट कर रहा है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लेकर अक्षय कुमार तक, कई सेलेब्स इस मुद्दे पर अपनी बात रख चुके हैं. हालांकि इसी बीच बीते दिनों महेश बाबू का एक कमेंट उनपर बुरी तरह भारी पड़ गया. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि 'बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता', उनके इस विवाद वाले बयान के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब राम गोपाल वर्मा और मुकेश भट्ट ने इसका जवाब दिया है.

राम गोपाल वर्मा ने कही ये बात

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने इंडिया टुडे को बताया, "यह एक अभिनेता के रूप में उनकी पसंद है, लेकिन मैं ईमानदारी से यह नहीं समझ पाया कि बॉलीवुड से उनका क्या मतलब है, 'बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता है'... मैं अभी भी हूं समझ नहीं पा रहा था कि उनका इससे क्या मतलब था. क्योंकि बात यह है कि अगर आप हाल की दक्षिण भारतीय फिल्मों को देखें, तो उन्हें हिंदी में डब करके रिलीज किया जाता है और उससे पैसे कमाए जाते हैं.'

बॉलीवुड नहीं है कोई कंपनी

उन्होंने आगे कहा, "इसके अलावा, सबसे पहले, बॉलीवुड एक कंपनी नहीं है. यह मीडिया की ओर से दिया गया एक लेबल है. एक फिल्म कंपनी या एक प्रोडक्शन हाउस आपको एक विशेष कीमत पर एक फिल्म करने के लिए कहेगा, तो वह कैसे पूरे बॉलीवुड का नाम कैसे ले सकते हैं... , मैं यह नहीं समझता. बॉलीवुड कोई कंपनी नहीं है, इसलिए उसका संदर्भ समझ में नहीं आता है."

महेश भट्ट ने दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता मुकेश भट्ट ने महेश बाबू के बयान पर कहा, 'अच्छी बात है अगर बॉलीवुड उनकी फीस अफोर्ड नहीं कर सकता है. मैं उनको आगे के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मैं उनका सम्मान करता हूं. वह बहुत ही प्रतिभाशाली एक्टर है. उन्होंने खुद पर काफी मेहनत की है. वह काफी सक्सेसफुल एक्टर हैं.

महेश बाबू ने क्या कहा

आपको बता दें कि महेश बाबू ने कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता. हालांकि, उन्होंने बाद में मीडिया से बातचीत में सफाई दी और कहा, 'मुझे हिंदी फिल्में करने की जरूरत नहीं है. मैं सिर्फ एक तेलुगु फिल्म कर सकता हूं और यह पूरी दुनिया में देखी जाएगी, अभी यही हो रहा है. आप एक तेलुगु फिल्म (केवल) करने की स्थिति में होना चाहते हैं.' महेश तेलुगु फिल्म उद्योग के टॉप एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने बिजनेसमैन, भारत अने नेनु, श्रीमंथुडु, महर्षि और सरिलरु नीकेवरु जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें