1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rakhi sawant husband ritesh confirms his entry in bigg boss 14 in next week of january salman khan bigg boss 14 latest update div

Bigg Boss 14 : दुनिया के सामने आने वाले है ड्रामा क्वीन राखी सावंत के पति रितेश, इस हफ्ते हो सकती है इंट्री!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rakhi Sawant husband entry in Bigg Boss 14
Rakhi Sawant husband entry in Bigg Boss 14
instagram

Rakhi Sawant husband entry in Bigg Boss 14 : बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों दर्शकों को राखी सावंत (Rakhi Sawant) का जलवा देखने को मिल रहा है. कभी राखी घर के सदस्यों के साथ जमकर लड़ाई करती हुए दिखती है तो कभी उनके साथ हंसी- मजाक करते हुए. इस बीच सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही थी कि बिग बॉस के घर में ड्रामा क्वीन राखी के पति रितेश की इंट्री हो सकती है. अब इसपर रितेश ने खुद बात की है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए राखी सावंत के पति रितेश ने कहा, “मैंने बिग बॉस के निर्माताओं से कहा है कि मैं एक प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश करना चाहता हूं और वे इस पर काम कर रहे हैं. वे चाहते थे कि मैं क्रिसमस पर प्रवेश करूं, लेकिन तब मैं अपने काम में व्यस्त था और शो में नहीं जा सकता था.”

रितेश ने बताया, मैंने उन्हें बताया है कि मैं जनवरी के पहले सप्ताह में उपलब्ध हो जाऊंगा लेकिन मुझे अब तक कोई पुष्टि नहीं मिली है. ऐसे में देखते ही कि ऐसा कब तक हो पाता है. मैं इस हफ्ते के बीच तक प्रवेश करने की उम्मीद कर रहा हूं. मैंने निर्माताओं से अनुरोध किया है कि मैं एक प्रतियोगी के रूप में जाऊंगा. मैं शो में राखी के समर्थन के लिए जाना चाहता हूं. मुझे लगता है कि राखी मेरी जिंदगी में एक आशीर्वाद बनकर आई हैं और वह बहुत ही अच्छी इंसान हैं.

गौरतलब है कि राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर नजर आ रही हैं. राखी ने रूबीना से कहा था कि, 'मैंने इनको बोला हाथ जोड़ के कि बहुत बड़े शो में जा रही हूं. हो सके तो एक बार आ जाना. कुछ तो करो, मेरी इज्जत तो रखो. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि रितेश के आने से शो में क्या ड्रामा होता है.

हाल ही में बिग बॉस के घर पर राखी सावंत और राहुल महाजन के बीच बड़ा झगड़ा हो गया था. झगड़े में दोनों ने एक-दूसरे पर कई सारे कमेंट्स किए थे. इस दौरान लड़ाई में राखी ने कह दिया था कि घर में और बाहर की दुनिया में राहुल का सिर्फ मजाक ही बनाया जाता है. कोई भी उन्हें गंभीरता से नहीं लेता है. राखी का इतना कहना राहुल को बहुत चुभ गया. जिसके बाद राहुल ने एक चीप सेलिब्रिटी बता दिया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें