1. home Home
  2. entertainment
  3. raj kundra case live updates bombay high court adjourns plea against arrest till saturday shilpa shetty sherlyn chopra poonam pandey bud

Raj Kundra Case LIVE Update: बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा- पुलिस सूत्रों के हवाले से की कई रिर्पोंटिग अपमानजनक नहीं

बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को हाल ही में पोर्नोग्राफी केस (Poronography Case) में गिरफ्तार किया गया है. बंबई उच्च न्यायालय ने राज की याचिका को सुनवाई के बाद शनिवार तक के लिए स्थगित कर दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raj Kundra Case
Raj Kundra Case
instagram

Raj Kundra Case LIVE Updates : बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को हाल ही में पोर्नोग्राफी केस (Poronography Case) में गिरफ्तार किया गया है. बंबई उच्च न्यायालय ने राज की याचिका को सुनवाई के बाद शनिवार तक के लिए स्थगित कर दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

शिल्पा शेट्टी ने अपनी याचिका में क्या कहा था

शिल्पा शेट्टी ने अपने आवेदन में कहा था कि उक्त मामले की पुष्टि किए बिना उक्त अपराध और जांच में उनकी संलिप्तता के बयान से उनके चरित्र और प्रतिष्ठा को भारी नुकसान पहुंचा है. उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें एक अपराधी की तरह पेश किया जा रहा है, और एक महिला के तौर पर चित्रित किया जा रहा है जिसने अपने पति के खिलाफ चल रही आपराधिक जांच की वजह से उन्हें छोड़ दिया है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि, अदालत में उनके दस्तावेज़ में उद्धृत मीडिया आउटलेट्स ने गलत, अपमानजनक, झूठे मानहानिकारक बयान प्रकाशित किए हैं और न केवल शिल्पा को बदनाम किया है, बल्कि उनकी इमेज को भी खराब किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

पुलिस सूत्रों के आधार पर की गई रिपोर्टिंग अपमानजनक नहीं - बॉम्बे हाईकोर्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हाल ही में कुछ 29 मीडियाकर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ ‘ उनकी छवि खराब करने और झूठी रिपोर्टिंग करने ’ के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया था. अब इसपर कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है. कोर्ट का कहना है कि, पुलिस सूत्रों के आधार पर की गई रिपोर्टिंग अपमानजनक नहीं है.

email
TwitterFacebookemailemail

2 अगस्त को होगी सुनवाई

मुंबई सत्र अदालत 2020 के महाराष्ट्र साइबर विभाग मामले में राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर अपना आदेश 2 अगस्त को सुनाएगी. अदालत ने आज समय की कमी के कारण आदेश स्थगित कर दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

राज कुंद्रा पर अब गेम गैम्बलिंग का आरोप

राज कुंद्रा पर अब गेम गैम्बलिंग का आरोप लगा है. बीजेपी नेता राम कदम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये कहा कि, राज कुंद्रा जीओडी नाम का ऑनलाइन गेम चलाता था और धोखाधड़ी के जरिए पैसे कमाता था. राम कदम ने कहा कि उन्होंने इस खेल में प्रचार के लिए शिल्पा की तसवीर का इस्तेमाल किया था.

email
TwitterFacebookemailemail

दो पीड़ित लड़कियों ने जारी किया बयान

पोर्नोग्राफी मामले में आरोपी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ और रोवा खान, जहां राज कुंद्रा सह-आरोपियों में से एक हैं उन्हें बड़ा झटका लगा है. पुलिस के करीबी सूत्रों ने दो पीड़ितों के बयान जारी किए हैं, जिन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें अश्लील वीडियो शूट करने के लिए मजबूर किया गया था. पीड़ित लड़कियों के दोनों खातों में मड आइलैंड के एक बंगले में अश्लील वीडियो की शूटिंग होती है. पहली पीड़िता ने 25 साल की उम्र में मराठी, भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया था. 2018 में, वह रौनक नाम के एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिली, जिसने तब उसे वेब सीरीज़ और शॉर्ट फिल्मों में भूमिकाएँ दिलाने में मदद की. फरवरी की शुरुआत में, रौनक ने पीड़िता को रोवा खान के साथ एक प्रोजेक्ट बनाने की पेशकश की थी.

email
TwitterFacebookemailemail

गहना वशिष्ठ समेत 3 निर्माताओं के खिलाफ पोर्नोग्राफी का मामला प्रॉपर्टी सेल को ट्रांसफर

मुंबई पुलिस ने अभनित्री गहना वशिष्ठ समेत 3 निर्माताओं के खिलाफ पोर्नोग्राफी का मामला प्रॉपर्टी सेल को ट्रांसफर कर दिया है. बता दें कि हाल ही में राज कुंद्रा, गहना वशिष्ठ और अन्य चार प्रोड्यूसर्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, शिकायतकर्ता एक अभिनेत्री और मॉडल है. उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें हॉटशॉट्स (HotShots) ऐप के लिए बोल्ड सीन शूट करने के लिए मजबूर किया गया था. एक आधिकारिक बयान में मुंबई पुलिस आयुक्त ने कहा कि, राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के निर्माण और प्रकाशन में "प्रमुख साजिशकर्ता" थे.

email
TwitterFacebookemailemail

शनिवार को होगी सुनवाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ़्तार किया था. हाल ही में राज ने मुंबई पुलिस द्वारा अपनी गिरफ्तारी और मजिस्ट्रेट कोर्ट द्वारा रिमांड को बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती दी थी. लेकिन कोर्ट ने उनकी याचिका को सुनवाई के बाद शनिवार तक के लिए स्थगित कर दिया है. फिलहाल बिजनेसमैन 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

मीडिया पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने 29 मीडियाकर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ राज कुंद्रा के खिलाफ चल रहे पोर्नोग्राफी मामले में ‘ उनकी छवि खराब करने और झूठी रिपोर्टिंग करने ’ के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है. शिल्पा ने कुछ मीडिया घरानों से बिना शर्त माफी मांगने, सभी अपमानजनक कंटेंट हटाने और 25 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है. आज इस मामले में सुनवाई होनी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें