1. home Home
  2. entertainment
  3. priests call for ban on sunny leone obscene dance in madhuban mein radhika naache song slt

Sunny Leone से संत खफा,'मधुबन' गाने पर डांस देख जानिए क्यों आया गुस्सा, क्या है कंट्रोवर्सी

सनी लियोनी का नया गाना रिलीज होते ही विवादों में घिर गया है. अब संतों ने ‘मधुबन’ गाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. उनका मानना है कि गाने में सनी का डांस काफी अश्लील है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sunny Leone
Sunny Leone
Instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) इन-दिनों अपने नये गाने को लेकर सुर्खियों में है. उनका गाना मधुबन में राधिका नाचें रिलीज होने के बाद से ही विवादों में घिरा हुआ है. कुछ दिनों पहले यूजर्स ने गाने को बैन करने की मांग की थी. उनका कहना था कि गाने के जरिए सनी लियोनी ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है.

अब इस गाने में सनी लियोनी के अश्लील डांस देखकर संत भड़क गए हैं. उन्होंने इस नए वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. संतों ने बॉलीवुड अभिनेता पर प्रतिष्ठित गीत "मधुबन में राधिका नचे" पर "अश्लील" नृत्य करके उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है.

कनिका कपूर ने सॉन्ग मधुबन को गाया है और गणेश आचार्य ने डांस स्टेप कोरियोग्राफ किया है. इसे बीते बुधवार को सारेगामा म्यूजिक द्वारा जारी किया गया था. इस गाने को मूल रूप से मोहम्मद रफी ने 1960 की फिल्म कोहिनूर के लिए गाया था. जिसके लेटेस्ट वर्जन में सनी लियोनी ठुमके लगाती दिखाई दे रही है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने कहा, "अगर सरकार अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है और उसके वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध नहीं लगाती है तो हम अदालत जाएंगे." उन्होंने यह तक कहा कि अभिनेत्री को भारत में तब तक रहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए, जब तक कि वह दृश्य वापस नहीं ले लेती और सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगती.

समाचार एजेंसी ने यह भी बताया कि अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश पाठक ने कहा है कि सनी लियोन ने गीत को "अपमानजनक तरीके से" पेश करके बृजभूमि की प्रतिष्ठा को धूमिल किया है. आपको बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर भी गाने को बैन करने की मांग उठी थी. ट्रोल्स का आरोप है कि 'राधा भक्त है डांसर नहीं, मधुबन बहुत ही अच्छी जगह है. राधा ऐसे डांस नहीं करती. बहुत ही शर्मनाक लिरिक्स है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें